Tuesday, June 25, 2024
Advertisement

AAP ने 'स्वाति का सच' नाम से जारी किया वीडियो, ड्राइंगरूम में मालीवाल से हो रही है बहस

आम आदमी पार्टी की तरफ से एक वीडियो जारी किया गया है जिसमें स्वाति मालीवाल और कुछ कर्मचारियों के बीच बहस होती हुई दिख रही है। इंडिया टीवी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Reported By : Bhaskar Mishra Edited By : Vineet Kumar Singh Updated on: May 17, 2024 14:46 IST
Swati Maliwal, Swati Maliwal Video- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आम आदमी पार्टी ने जारी किया वीडियो।

नई दिल्ली: राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास में हुई कथित बदसलूकी के मामले में एक नया मोड़ आ गया है। आम आदमी पार्टी की तरफ से एक वीडियो जारी किया गया है जिसमें स्वाति मालीवाल और कुछ कर्मचारियों के बीच बहस होती हुई दिख रही है। इंडिया टीवी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। बता दें कि वीडियो में स्वाति मालीवाल और कुछ कर्मचारी किसी बात पर बहस करते सुनाई दे रहे हैं। वीडियो में स्वाति मालिवाल यह कहती हुई सुनाई दे रही हैं कि उन्होंने 112 पर कॉल कर दी है। वहीं, दूसरी तरफ स्टाफ उन्हें बाहर जाने के लिए कहता सुनाई दे रहा है। इस वीडियो पर स्वाति मालीवाल ने भी ट्वीट कर पलटवार किया है।

स्वाति मालीवाल ने X पर किया पलटवार

आम आदमी पार्टी द्वारा वीडियो जारी किए जाने के बाद स्वाति मालीवाल ने भी जवाबी वार कर दिया। मालीवाल ने X पर पलटवार करते हुए लिखा, 'हर बार की तरह इस बार भी इस राजनीतिक हिटमैन ने ख़ुद को बचाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं। अपने लोगों से ट्वीट्स करवाके, आधी बिना संदर्भ की वीडियो चलाके इसे लगता है ये इस अपराध को अंजाम देके ख़ुद को बचा लेगा। कोई किसी को पीटते हुए वीडियो बनाता है भला? घर के अंदर की और कमरे की CCTV फ़ुटेज की जांच होते ही सत्य सबके सामने होगा। जिस हद तक गिर सकता है गिर जा, भगवान सब देख रहा है। एक ना एक दिन सब की सच्चाई दुनिया के सामने आएगी।'

दिल्ली पुलिस ने लिया वीडियो का संज्ञान

दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, इस वीडियो को संज्ञान लिया गया है। सूत्रों का कहना है कि ये वीडियो किसने बनाया और इसके अलावा वहां मौजूद लोगों ने क्या अन्य वीडियो भी बनाए हैं, इसकी जानकारी ली जा रही है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि ये वीडियो कुछ चंद सेकंड का है। इसके आगे भी और वीडियो हो सकता है इसको लेकर वहां मौजूद लोगों से पूछताछ की जाएगी। पुलिस इस बात की भी जांच करेगी कि उस दिन कितने लोग CM हाउस में रुके थे, और उनका अटेंडेंस रजिस्टर चेक किया जाएगा। सूत्रों ने कहा कि ड्राइंग रूम में उस वक्त कौन-कौन लोग मौजूद थे इसकी जांच होगी और उन सभी का मोबाइल भी जांच के लिए लिया जा सकता है। उन्होंने कहा कि वेटिंग एरिया में अगर सीसीटीवी कैमरा लगे हैं तो उसकी भी फुटेज की जांच की जाएगी।

हमले के आरोपी बिभव कुमार पर दर्ज हुई FIR

बता दें कि आज आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल अपने साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार द्वारा की गई कथित बदसलूकी के मामले में मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराने के लिए शुक्रवार को तीस हजारी अदालत पहुंची थीं। अधिकारियों ने बताया कि मालीवाल दिल्ली पुलिस की एक टीम के साथ सुबह करीब 11 बजे अपने आवास से निकलीं। मालीवाल सोमवार सुबह नई दिल्ली के सिविल लाइन्स थाने में पहुंची थीं और उन्होंने आरोप लगाया था कि केजरीवाल के निजी स्टाफ के एक सदस्य ने मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पर उनके साथ मारपीट की थी। अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की और बिभव कुमार को आरोपी बनाया था। 

यह भी पढ़ें- 

बयान दर्ज करवाने तीस हजारी कोर्ट पहुंचीं स्वाति मालीवाल, लड़खड़ाते हुए Video आया सामने

बढ़ सकती हैं केजरीवाल की मुसीबतें, सुप्रीम कोर्ट और राउज एवेन्यू कोर्ट में इन मामलों के लिए अहम दिन आज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement