Friday, March 29, 2024
Advertisement

दिल्ली में कुतुब मीनार मेट्रो स्टेशन के पास एनकाउंटर, स्पेशल सेल ने पकड़ा कुख्यात अपराधी

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जिस बदमाश को मुठभेड़ में दबोचा है, उसके ऊपर 25 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं।

Jatin Sharma Reported By: Jatin Sharma @jatin89_sharma
Published on: March 05, 2023 9:04 IST
दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दबोचा गैंगस्टर- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दबोचा गैंगस्टर

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की कुतुब मीनार मेट्रो स्टेशन के पास एक गैंगस्टर से मुठभेड़ हुई। कुतुब मीनार मेट्रो स्टेशन के पास सदर्न रेंज की टीम और बदमाश के बीच ये मुठभेड़ हुई। खबर है कि दोनों तरफ से दो दो राउंड फायरिंग हुई। इस मुठभेड़ में कोई घायल नहीं हुआ लेकिन बदमाश को स्पेशल सेल ने मुठभेड़ के बाद पकड़ लिया। पूछताछ के बाद स्पेशल सेल ने पता लगाया कि बदमाश का नाम नीरज उर्फ कटिया है। 

25 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जिस बदमाश को मुठभेड़ में दबोचा है, उसके ऊपर 25 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं। बदमाश नीरज उर्फ कटिया पर हत्या, हत्या का प्रयास, लूटपाट, चोरी, रंगदारी,आर्म्स एक्ट जैसे मुकदमे दर्ज हैं। ये काफी समय से फरार चल रहा था और हरियाणा में अपना गैंग चलाता है। 

गाजियाबाद में भी एनकाउंटर में दो गिरफ्तार
वहीं इससे पहले शुक्रवार को गाजियाबाद के थाना मसूरी इलाके में भी पुलिस और गोकशी करने वाले तस्करों के बीच मुठभेड़ हुई थी। जिसमें पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया था और चार तस्कर फरार हो गए थे। जिनकी तलाश की जा रही है। बीते 25 फरवरी को पुलिस को गोकशी की सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही थी। बीती देर रात पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली उसके बाद पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई।

ये भी पढ़ें-

बिहार: सीतामढ़ी में यज्ञ से लाउडस्पीकर उतारने पर बवाल, पथराव में DSP समेत कई पुलिसवाले घायल 

राजस्थान के बाड़मेर में होली को लेकर लगी धारा 144, बीजेपी बोली- हिंदू विरोधी सरकार


 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement