Thursday, May 16, 2024
Advertisement

दिल्ली के जाफरपुर कलां में एनकाउंटर के बाद 4 गिरफ्तार, तीन बदमाशों के लगी गोली

इस एनकाउंटर में दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग चली और तीन अपराधियों को पैर में गोली लगी है। आपको बता दें कि गैंगस्टर कपिल सांगवान और नंदू विदेश से दिल्ली में अपना गैंग चलाता है।

Kumar Sonu Written by: Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Updated on: June 21, 2021 11:23 IST
दिल्ली के जाफरपुर...- India TV Hindi
Image Source : PTI दिल्ली के जाफरपुर कलां में एनकाउंटर के बाद 4 गिरफ्तार, तीन बदमाशों के लगी गोली

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के हाथ बड़ी सफलता लगी है। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के जफर कलां इलाके में एनकाउंटर के बाद 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दरअसल दिल्ली पुलिस की स्पेशल स्पेशल सेल को जानकारी मिली थी कि 4 अपराधी दिल्ली में एक व्यापारी की रंगदारी न देने पर हत्या की साजिश रच रहे हैं। गिरफ्तार किए गए चारों बदमाश कपिल सांगवान और नंदू गैंग के शार्प शूटर हैं।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने ये जानकारी मिलने के बाद अपनी जांच का दायरा तेजी से बढ़ाया, तब स्पेशल सेल को पता चला कि यह चारों अपराधी दिल्ली के नजफगढ़ इलाके के जाफरपुर कलां  थाना क्षेत्र में आने वाले हैं, जिसके बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जाफरपुर कलां थाना क्षेत्र में ट्रैप लगाया।

हत्या के इरादे से जैसे ही ये चारों अपराधी मौके पर पहुंचे तो स्पेशल सेल की टीम को मौके पर देखकर चौंक गए, उन्होंने स्पेशल सेल की टीम को देखकर उन पर फायरिंग कर दी, जिसके बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने भी काउंटर फायरिंग की और एनकाउंटर के बाद चारों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। इस एनकाउंटर में दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग चली और तीन अपराधियों को पैर में गोली लगी है। आपको बता दें कि गैंगस्टर कपिल सांगवान और नंदू विदेश से दिल्ली में अपना गैंग चलाता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement