Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

एम्स में आग से हड़कंप, सभी को सु​रक्षित निकाला गया, बिल्डिंग से उठता दिखा धुआं, सामने आया Video

दिल्ली एम्स में आग लगने की खबर के बाद हड़कंप मच गया। आनन फानन में इमारत में फंसे लोगों को सुरक्षित निकाला गया।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: August 07, 2023 12:39 IST
एम्स में आग, सभी को सु​रक्षित निकाला गया, बिल्डिंग से उठता दिखा धुंआ- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA एम्स में आग, सभी को सु​रक्षित निकाला गया, बिल्डिंग से उठता दिखा धुंआ

AIIMS Fire: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान 'एम्स' में सोमवार सुबह आग लग गई। आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल सका है। एम्स से जुड़े सूत्रा अभी यह बता पाने की स्थिति में नहीं है कि आग कैसे लगी। इसी बीच बताया जा रहा है कि आग लगने के बाद हड़कंप मच गया। हालांकि सभी को सुरक्षित निकाला गया है। एम्स के सूत्रों द्वारा बताया जा रहा है कि आग एंडोस्कोपी रूम में आग लगी थी। आग की वजह से एम्स की इमारत से धुंआ उठता दिखाई दिया। इमारत के एक निश्चित रूम से धू धू कर निकलते धुएं ने अस्पताल प्रशासन को सकते में डाल दिया।

इसी बीच सूचना मिलते ही दमकल विभग के फायर फाइटर आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंच गए। दिल्ली फायर ब्रिगेड के अधिकारियों ने बताया कि 6 से अधिक फायर फाइटर भेजे गए।एम्स की बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर आग और धुएं का गुबार देखा गया।इस दौरान पूरा एरिया खाली करा लिया गया। समाचार मिलने तक आग बुझाने की मशक्कत में फायरकर्मी लगे हुए थे।

आग पर पाया काबू, एम्स के निदेशक घटनास्थल पर पहुंचे

फायर फाइटर ने एम्स में लगी आग पर काबू पा लिया है। इसी बीच एम्स के निदेशक एम श्रीनिवास भी घटनास्थल पर पहुंच गए। सभी मरीजों को सुरक्षित निकाल लिया गया है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement