Friday, May 03, 2024
Advertisement

Manish Sisodia on BJP: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का बीजेपी पर हमला, भाजपा को बताया 'बच्चा चोर' पार्टी

Manish Sisodia on BJP: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने एक बच्चे के कथित किडनेप मामले में भाजपा के एक पार्षद की गिरफ्तारी का दिल्ली विधानसभा में जिक्र करते हुए बीजेपी को ‘‘बच्चा चोर’’ पार्टी करार दिया।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: August 30, 2022 16:04 IST
File photo of Delhi Deputy Chief Minister Manish Sisodia- India TV Hindi
Image Source : PTI File photo of Delhi Deputy Chief Minister Manish Sisodia

Manish Sisodia on BJP: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया(Manish Sisodia) ने एक बच्चे के कथित किडनेप मामले में भाजपा के एक पार्षद की गिरफ्तारी का दिल्ली विधानसभा में जिक्र करते हुए बीजेपी को ‘‘बच्चा चोर’’ पार्टी करार दिया। सिसोदिया ने यह भी कहा कि उनके खिलाफ झूठी खबर फैलाई गई कि CBI की तलाशी में उनके लॉकर से संपत्ति के कागजात मिले थे। सिसोदिया ने कहा, ‘‘हमने विपक्ष के सभी सवालों का जवाब दिया है। हम उनके झूठ का जवाब नहीं दे सकते। CBI को लॉकर में मेरे बेटे के 'झुनझुना' (एक खिलौना) सहित केवल 70,000 रुपये से 80,000 रुपये का सामान मिला है।’’

सिसोदिया थे मौजूद, जब CBI कर रही थी लॉकर की जांच

सिसोदिया ने सदन में विपक्षी विधायकों के हंगामे के बीच कहा कि हम उनके झूठ का जवाब नहीं दे सकते। सिसोदिया और उनकी पत्नी उस समय मौजूद थे जब CBI की चार सदस्यीय टीम ने वसुंधरा, गाजियाबाद में पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में उनके लॉकर की तलाशी ली थी। आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता दिल्ली सरकार की आबकारी नीति 2021-22 के कार्यान्वयन में कथित अनियमितताओं के संबंध में एजेंसी द्वारा दर्ज प्राथमिकी(FIR) में नामित 15 लोगों और संस्थाओं में शामिल हैं। 

विरोध में बिधूड़ी भी चले गए सदन से बाहर

विधान सभा में हंगामा जारी रहने के बीच विधानसभा उपाध्यक्ष राखी बिड़ला ने विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी को छोड़कर बीजेपी के सभी विधायकों को मार्शल की मदद से सदन से बाहर भेज दिया। बाद में बिधूड़ी भी विरोध में सदन से बाहर चले गए। दरअसल, सिसोदिया छह दिन पहले मथुरा जंक्शन के एक प्लेटफार्म से चोरी हुए सात महीने के बच्चे की बरामदगी के सिलसिले में भाजपा पार्षद और सात अन्य की गिरफ्तारी का जिक्र कर रहे थे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement