Saturday, April 20, 2024
Advertisement

दक्षिण दिल्ली पुलिस की अनूठी पहल, वरिष्ठ नागरिकों की मदद के लिए शुरू की CoviVan

दक्षिण दिल्ली के ग्रेटर कैलाश थाना पुलिस ने वरिष्ठ नागरिकों की मदद करने के लिए एक अनूठी पहल की है। उन्होंने CoviVan की शुरुआत की है।

Kumar Sonu Reported by: Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Published on: May 09, 2021 16:21 IST
दक्षिण दिल्ली पुलिस की अनूठी पहल, वरिष्ठ नागरिकों की मदद के लिए शुरू की CoviVan- India TV Hindi
दक्षिण दिल्ली पुलिस की अनूठी पहल, वरिष्ठ नागरिकों की मदद के लिए शुरू की CoviVan

नई दिल्ली: दक्षिण दिल्ली के ग्रेटर कैलाश थाना पुलिस ने वरिष्ठ नागरिकों की मदद करने के लिए एक अनूठी पहल की है। उन्होंने CoviVan की शुरुआत की है। दरअसल, ऐसा देखा गया है कि कोरोना के मामलों में वृद्धि के कारण वरिष्ठ नागरिकों को घरेलू चीजों और अन्य आवश्यक कार्यों के लिए समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

इसलिए वरिष्ठ नागरिकों की सुरक्षा और संरक्षा को ध्यान में रखते हुए दक्षिण दिल्ली पुलिस ने वरिष्ठ नागरिकों के लिए CoviVan  हेल्पलाइन (012- 26241077) शुरू की है। यह वाहन SIAM द्वारा महामारी के दौरान उपयोग के लिए दान किया गया है। 

CoviVan के लिए कोई भी कॉल प्राप्त करने के बाद संबंधित अधिकारी के साथ CoviVan पर तैनात पुलिस अधिकारी, वरिष्ठ नागरिकों के घर जाएंगे और उन्हें किसी भी आवश्यक वस्तु/टीकाकरण/दवा आदि प्राप्त करने में मदद करेंगे।

ग्रेटर कैलाश-1 में बीट अधिकारियों और आरडब्ल्यूए के माध्यम से CoviVan के शुरू होने की सूचना प्रसारित की गई है। CoviVan पर तैनात सभी अधिकारी पूरे कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement