Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Sarkari Naukri/Result Live: जानें कितने विभागों में निकली हैं सरकारी नौकरियां, किसका आया रिजल्ट; पढ़ें पल-पल का अपडेट

रोजाना देश के किसी न किसी राज्य में वैकेंसी निकलती ही रहती है। इसके अलावा भी सरकारी नौकरी के लिए परीक्षा और उसके रिजल्ट को लेकर संबंधित जानकारियां जारी होती रहती हैं। ऐसे तमाम जानकारियों के लिए यहां पढ़ें।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: March 28, 2023 11:14 IST
Sarakri naukri- India TV Hindi
Image Source : FILE सरकारी नौकरी

Sarkari Naukri/Result Highlights: देश में रोजाना ही किसी न किसी राज्य के सरकारी विभागों में नौकरियों को लेकर नोटिफिकेशन निकलती ही रहती है। इन भर्तियों के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगे जाते हैं। इसके अलावा कई तरह की सरकारी नौकरी के लिए परीक्षा और उसके रिजल्ट को लेकर संबंधित जानकारियां जारी होती रहती हैं। ऐसे में यहां नौकरी,परीक्षा और रिजल्ट के लिए आपको एक ही जगह पर सारी जानकारी मिलेगी। तमाम राज्यों और सरकारी विभागों में नौकरियों और परीक्षा से जुड़ी हर एक खबर के लिए हमारे साथ बने रहें.....

Latest Education News

LIVE: जानें किन-किन विभागों में निकली हैं सरकारी नौकरियां

Auto Refresh
Refresh
  • 8:19 PM (IST) Posted by Akash Mishra

    UP civil court स्टेनोग्राफर ग्रेड- III के एडमिट कार्ड जारी

    नेशनल टेस्टिंग एजेंसी की तरफ से उत्तर प्रदेश सिविल कोर्ट स्टाफ सेंट्रलाइज्ड रिक्रूटमेंट 2023 के तहत स्टेनोग्राफर ग्रेड- III के लिए स्टेज II परीक्षा के एडमिट कार्ड को जारी कर दिया गया है। जो उम्मीदवार परीक्षा में शामिल होंगे, वे आधिकारिक वेबसाइट recruitment.nta.nic.in पर विजिट करके एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं। 

     

  • 5:35 PM (IST) Posted by Akash Mishra

    Delhi Police कांस्टेबल पीई और एमटी के एडमिट कार्ड जारी

    दिल्ली पुलिस कॉन्स्टेबल (ड्राइवर) पीई और एमटी भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड को जारी कर दिया गया। एडमिट कार्ड को आधिकारिक वेबसाइट प जारी किया गया है। इस परीक्षा में शामिल होने वाले कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट delhipolice.gov.in पर जाकर अपने प्रवेश पत्र को डाउनलोड कर सकते हैं। 

  • 4:13 PM (IST) Posted by Akash Mishra

    PGCIL में ट्रेनी इंजीनियर के पदों पर निकली भर्ती

    पावर ग्रिड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड(PGCIL) ने GATE 2023 के माध्यम से इंजीनियर ट्रेनी पदों के लिए भर्ती नोटिफिकेशन निकाली है। इसके लिए आवेदन 27 मार्च 2023 यानी आज से शुरू होंगे। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.powergrid.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। 

     

  • 12:46 PM (IST) Posted by Shailendra Tiwari

    असम APSC CCE के प्रीलिम्स answer key जारी

    असम APSC CCE के प्रीलिम्स answer key जारी हो चुके हैं। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट apsc.nic.in पर जाकर चेक कर सकते हैं।

  • 11:17 AM (IST) Posted by Shailendra Tiwari

    आज से शुरू हो रहे CRPF में कांस्टेबल के लिए आवेदन

    आज से CRPF में कांस्टेबल पद के लिए आवेदन शुरू हो रहे हैं। इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

  • 10:09 AM (IST) Posted by Shailendra Tiwari

    KVS कक्षा 1 में एडमिशन के लिए रजिस्ट्रेशन हुआ शुरू

    KVS कक्षा 1 में एडमिशन के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है। केन्द्रीय विद्यालय संगठन आज, 27 मार्च को अपने स्कूलों में कक्षा 1 में प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दिया है। माता-पिता / अभिभावकों को केवीएस की आधिकारिक वेबसाइट kvsangathan.nic.in पर अपने बच्चों की ओर से फॉर्म जमा कर दें।

  • 10:07 AM (IST) Posted by Shailendra Tiwari

    BPSC 68वीं प्रीलिम्स का रिजल्ट जारी

    BPSC 68वीं प्रीलिम्स का रिजल्ट जारी हो गया है। ऐसे में जो उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल हुए थे, वे अपना रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement