1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. एजुकेशन
  4. रिजल्ट्स
  5. AISSEE 2021: जानिए कब घोषित होगा सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट

AISSEE 2021: जानिए कब घोषित होगा सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट

ऑल इंडिया सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा 2021 की आंसर-की और परिणाम जल्द ही आने की उम्मीद है। जो छात्र AISSEE 2021 में उपस्थित हुए हैं, वे अपने परिणामों की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 01, 2021 16:07 IST
AISSEE 2021 Sainik School Entrance Exam answer key,...- India TV Hindi
AISSEE 2021 Sainik School Entrance Exam answer key, results 2021 date

ऑल इंडिया सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा 2021 की आंसर-की और परिणाम जल्द ही आने की उम्मीद है। जो छात्र AISSEE 2021 में उपस्थित हुए हैं, वे अपने परिणामों की प्रतीक्षा कर रहे हैं। अखिल भारतीय सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा 2021 का आयोजन 7 फरवरी को हुआ था।नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) की वेबसाइट पर परीक्षा कैलेंडर के अनुसार, AISSEE 2021 के परिणाम 28 फरवरी को घोषित होने की उम्मीद थी।

AISSEE के परिणामों की घोषणा से पहले, NTA अपनी वेबसाइट aissee.nta.nic.in पर प्रदर्शित होती है, OMR उत्तर पुस्तिकाओं की स्कैन की गई छवियां और उन उम्मीदवारों की प्रतिक्रियाओं को दर्ज करती हैं जो ऑनलाइन ₹ 100 की फीस का भुगतान करके इसके लिए आवेदन करते हैं, जो है नॉन रिफंडेबल। आवेदक चुनौती दिए गए प्रति प्रश्न make 200 के गैर-वापसी योग्य शुल्क का भुगतान करके ओएमआर ग्रेडिंग के खिलाफ प्रतिनिधित्व कर सकते हैं। यदि उम्मीदवार द्वारा उठाए गए किसी भी आपत्ति को एनटीए द्वारा सही पाया जाता है, तो यह तदनुसार परिवर्तन करेगा, लेकिन इस संबंध में कोई भी सूचना व्यक्तिगत उम्मीदवार को नहीं भेजी जाएगी।

फिर एनटीए प्रश्नों के अनंतिम उत्तर कुंजी प्रदर्शित करता है और उम्मीदवारों को यदि कोई हो तो आपत्तियां उठाने का मौका दिया जाता है। प्रति उत्तर per 200 के गैर वापसीयोग्य शुल्क का भुगतान करके चुनौती दी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन
Write a comment
health conf 2021
X