Friday, April 19, 2024
Advertisement

कर्नाटक विधानसभा चुनाव: भाजपा के घोषणापत्र पर बोले राहुल, 'अपना समय बर्बाद नहीं करें, इसमें कुछ भी नया नहीं'

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा की ओर से जारी घोषणापत्र में किए वादों को ‘कोरी कल्पना’ करार देते हुए आज कहा कि लोग इस घोषणापत्र पर अपना समय बर्बाद नहीं करें। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 04, 2018 23:54 IST
Avoid BJP manifesto, it is 'poorly crafted fantasy on weak plot': Rahul - India TV Hindi
Image Source : PTI Avoid BJP manifesto, it is 'poorly crafted fantasy on weak plot': Rahul 

नयी दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा की ओर से जारी घोषणापत्र में किए वादों को ‘कोरी कल्पना’ करार देते हुए आज कहा कि लोग इस घोषणापत्र पर अपना समय बर्बाद नहीं करें। राहुल ने ट्वीट कर कहा, ‘‘कर्नाटक में बीजेपी का घोषणापत्र नरेंद्र मोदी से प्रेरित है। इसमें कमजोर पटकथा पर आधारित एक कोरी कल्पना को दर्शाया गया है। इसमें मतदाताओं के लिए कुछ भी नया नहीं है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ अगर आप कांग्रेस का घोषणापत्र पढ़ चुके हैं तो इस (भाजपा के घोषणापत्र) पर समय बर्बाद नहीं करें।’’ राहुल गांधी ने कहा वह घोषणापत्र को पांच में से सिर्फ एक स्टार देते हैं। 

इससे पहले कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा के घोषणापत्र को ‘जुमलाफेस्टो’ करार दिया और कहा कि जनता ‘झूठ के इस पुलिंदे’ पर विश्वास नहीं करने वाली है। भाजपा ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए आज घोषणापत्र जारी किया। पार्टी ने प्रदेश में सरकार बनने के पर सिंचाई परियोजनाओं के मद में डेढ़ लाख करोड़ रुपये आवंटित करने और राष्ट्रीयकृत एवं सहकारी बैंकों से लिये गए एक लाख रुपये तक के कृषि ऋण माफ करने का वादा किया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Karnataka Assembly Election 2018 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement