Friday, April 19, 2024
Advertisement

त्रिपुरा में भी थप्‍पड़ कांड की गूंज, राज्‍य कांग्रेस प्रमुख के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस ने त्रिपुरा कांग्रेस इकाई प्रमुख प्रद्युत किशोर देबबर्मन के खिलाफ प्रतिद्वंद्वी आईपीएफटी के एक समर्थक को थप्पड़ मारने के मामले में शिकायत दर्ज की है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 19, 2019 14:14 IST
Congress- India TV Hindi
Congress

पुलिस ने त्रिपुरा कांग्रेस इकाई प्रमुख प्रद्युत किशोर देबबर्मन के खिलाफ प्रतिद्वंद्वी आईपीएफटी के एक समर्थक को थप्पड़ मारने के मामले में शिकायत दर्ज की है। आईपीएफटी समर्थक ने प्रद्युत की बहन एवं पार्टी की लोकसभा प्रत्याशी प्रज्ञा देबबर्मन के काफिले पर कथित तौर पर हमला करने का प्रयास किया था। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। 

एक वीडियो सामने आया है जिसमें नजर आ रहा है कि देबबर्मन यहां से करीब 50 किलोमीटर दूर खोवई जिले में एक थाने के भीतर मिन्टू देबबर्मा को पीट रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। खोवई थाना प्रभारी पार्थ चक्रवर्ती ने बताया कि अगले दो से तीन दिनों में राज्य कांग्रेस प्रमुख को एक नोटिस भेजा जाएगा और पूछताछ के लिए उन्हें आने के लिए कहा जाएगा। 

उन्होंने बताया कि इस समय पुलिस मामले में साक्ष्य एकत्र करने का प्रयास कर रही है। पार्थ ने बृहस्पतिवार को प्रज्ञा के काफिले पर कथित तौर पर ईंट-रोड़ी फेंकी थीं। पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया था। आईपीएफटी के प्रवक्ता मंगल देबबर्मा ने दावा किया है कि मिंटू या पार्टी ने कोई हमला नहीं किया। आईपीएफटी, त्रिपुरा में सत्तारूढ़ भाजपा की एक गठबंधन सहयोगी है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement