Thursday, April 18, 2024
Advertisement

राहुल के साथ मीटिंग के बाद कमलनाथ बोले- विधायक करेंगे फैसला, सिंधिया बोले-जा रहा हूं भोपाल

राहुल गांधी के साथ करीब तीन घंटे की बैठक के बाद राहुल के घर से बाहर निकलने के बाद कमलनाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश के सीएम के नाम पर अंतिम फैसला राहुल गांधी ने ले लिया है

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 13, 2018 20:19 IST
Jyotiraditya Scindia, Rahul Gandhi and Kamalnath- India TV Hindi
Jyotiraditya Scindia, Rahul Gandhi and Kamalnath

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश में सीएम के नाम पर जारी रस्साकशी के बीच राहुल गांधी के साथ करीब तीन घंटे की बैठक के बाद राहुल के घर से बाहर निकलने के बाद कमलनाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश के सीएम के नाम पर अंतिम फैसला राहुल गांधी ने ले लिया है इसका ऐलान भोपाल में विधायक दल की बैठक में किया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक कमलनाथ के नाम पर मुहर लग गई है और भोपाल में इसका औपचारिक ऐलान किया जाएगा। 

वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि जनता ने हमें मध्यप्रदेश की जनता की सेवा के लिए चुना है। ये कुर्सी का खेल नहीं है.. भोपाल से होगा सीएम के नाम का ऐलान.. मैं भोपाल जा रहा हूं।

आपको बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी के घर पर ज्योतिरादित्य सिंधिया को मनाने की पूरी कोशिश की गई। यहां तक कि सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी भी वहां मीटिंग में पहुंची। बताया जा रहा है ज्योतिरादित्य सिंधिया नाराज थे। 

बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेतृत्व ने उन्हें डिप्टी सीएम का पोस्ट ऑफर किया था जिससे वे संतुष्ट नहीं थे। ज्योतिरादित्य सिंधिया आज दोपहर राहुल गांधी से मुलाकात की। इस मुलाकात के थोड़ी देर बाद राहुल गांधी अपने घर से बाहर निकल गए।

थोड़ी देर बाद सोनिया गांधी राहुल गांधी के घर पहुंची और उनकी सिंधिया से मुलाकात हुई। सोनिया गांधी ज्योतिरादित्य को मनाने की कोशिश की। बाद में देर शाम कमलनाथ को बुलाया गया। कमलनाथ, सिंधिया और राहुल गांधी के साथ हुई बैठक के बाद दोनों नेता एक-एक कर बाहर निकले और भोपाल के लिए रवाना होने की बात कही।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement