Thursday, April 25, 2024
Advertisement

भवानीपुर में उपचुनाव प्रचार के आखिरी दिन दिलीप घोष पर हमला, फिर भिड़े BJP-TMC कार्यकर्ता

भवानीपुर में बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष को भी टीएमसी वालों ने निशाना बनाया। टीएमसी समर्थकों से घिरे घोष को निकालने के लिए उनके सिक्योरिटी गार्ड को पिस्टल तक निकालनी पड़ी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 27, 2021 14:27 IST
भवानीपुर में दिलीप...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV भवानीपुर में दिलीप घोष को बचाने के लिए सुरक्षाकर्मी ने निकाली पिस्टल निकाली, फिर भिड़े TMC-बीजेपी कार्यकर्ता

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के भवानीपुर में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन हिंसक झड़प हुई है। भवानीपुर इलाके में तृणमूल कांग्रेस (TMC) और बीजेपी में हुई खूनी झड़प में बीजेपी के कई कार्यकर्ता गंभीर रूप से जख्मी हो गए। टीएमसी कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप है। टीएमसी के विरोध की वजह से बीजेपी को सभा तक रद्द करनी पड़ी। बीजेपी के मुताबिक पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष को भी टीएमसी वालों ने निशाना बनाया। टीएमसी समर्थकों से घिरे घोष को निकालने के लिए उनके सिक्योरिटी गार्ड को पिस्टल तक निकालनी पड़ी। घोष के साथ सांसद अर्जुन सिंह भी थे। घोष पर हमले की ख़बर सुनकर बीजेपी के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे तो टीएमसी समर्थकों से उनकी भिड़ंत हो गई। आपको बता दें कि नंदीग्राम में हार के बाद सीएम ममता बनर्जी अपने गढ़ भवानीपुर से उपचुनाव लड़ रही हैं। उनके खिलाफ बीजेपी ने प्रियंका टिबरेवाल को चुनावी मैदान में उतारा है।

इस हंगामे की एक हैरतअंगेज तस्वीर सामने आई। बीजेपी नेता दिलीप घोष को टीएमसी कार्यकर्ताओं ने घेर लिया था। उन पर हमला करने की कोशिश की गई तभी उनके  सुरक्षाकर्मी ने बचाने के लिए पिस्टल निकाल ली। काफी देर तक ऐसा नजारा दिखा इसके बाद काफी जद्दोजहद के बाद सुरक्षाकर्मी ने दिलीप घोष को गुस्साए टीएमसी कार्यकर्ताओं से बचाया।

देखें वीडियो-

आपको बता दें कि नंदीग्राम में हार के बाद सीएम ममता बनर्जी अपने गढ़ भवानीपुर से उपचुनाव लड़ रही हैं। उनके खिलाफ बीजेपी ने प्रियंका टिबरेवाल को चुनावी मैदान में उतारा है। इस सीट पर 30 सितंबर को मतदान होना है। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा ने अपने प्रचारकों की पूरी ताकत झोंक दी है। ममता अपना पिछला विस चुनाव नंदीग्राम सीट हार गई थी, उन्हें सुवेंदु अधिकारी ने हराया था। भवानीपुर सीट से ममता पहले भी विधायक रह चुकी हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement