Friday, March 29, 2024
Advertisement

भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने यूपी के सीएम योगी से की मुलाकात

भोजपुरी फिल्मों के कलाकार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने मंगलवार को भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के साथ योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 11, 2019 22:43 IST
दिनेश लाल यादव...- India TV Hindi
दिनेश लाल यादव निरहुआ-सीएम योगी आदित्यनाथ

लखनऊ: लोकसभा चुनाव में सपा मुखिया अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव मैदान में भाजपा उम्मीदवार रहे भोजपुरी फिल्मों के कलाकार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने मंगलवार को भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के साथ योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।

लोक भवन में मुख्यमंत्री से लगभग 25 मिनट तक मुलाकात करने के बाद निरहुआ काफी खुश नजर आए। दिनेश ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि वह अपनी एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में मुख्यमंत्री से मिलने आए थे। उन्होंने बताया, "लखनऊ में भोजपुरी फिल्म इंस्टीट्यूट को लेकर मुख्यमंत्री से सकारात्मक चर्चा की। योगी आदित्यनाथ ने इनको जल्द ही मंजूरी देने का आश्वासन दिया है।"

निरहुआ ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान उन्हें आजमगढ़ की जनता से बहुत प्यार मिला। लेकिन अपने राजनीतिक भविष्य को लेकर उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। निरहुआ ने अलीगढ़ में बच्ची को प्रताड़ित कर जान से मारने वाले दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग की। उन्होंने बच्ची की तस्वीर साझा की है और दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग की है। 

Also Read:

Bharat Box Office Collection: सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' ने छह दिन में की इतने करोड़ की कमाई

बैंकॉक में कपड़े बेचती नजर आईं दिलबर क्वीन नोरा फतेही, वायरल हुआ वीडियो

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement