Sunday, April 28, 2024
Advertisement

भोजपुरी फिल्मों की सुपर हॉट एक्ट्रेस सीमा सिंह ने थामा चिराग पासवान की पार्टी का हाथ

Seema Singh Join Chirag Paswan party: भोजपुरी फिल्मों में अपने 'आइटम क्वीन‌' के तौर पर मशहूर रहीं सीमा सिंह का पर्दे पर डांस देखकर लोग सिनेमाघरों में नाचने और सीटियां बजाने‌ के लिए मजबूर हो जाया करते थे।

Himanshi Tiwari Edited By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 04, 2023 6:43 IST
Seema Singh Join Chirag Paswan party- India TV Hindi
Image Source : SEEMA SINGH Seema Singh

भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार और बिहार की बहू सीमा सिंह ने बिहार के लोगों के सामाजिक उत्थान के लिए लगातार प्रयासरत रहने वाले नेता चिराग पासवान की राजनीतिक पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी (राम‌विलास) में शामिल हो गई हैं। नई दिल्ली में आज हुए हुए एक विशेष कार्यक्रम में सीमा सिंह ने खुद लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।

सीमा सिंह ने फैंस को किया खुश -

भोजपुरी सिनेमा की 'डांसिंग क्वीन' और 'आइटम क्वीन‌' के तौर पर मशहूर रहीं सीमा सिंह का पर्दे पर डांस देखकर लोग सिनेमाघरों में नाचने और सीटियां बजाने‌ के लिए मजबूर हो जाया करते थे। लोगों के दिलों में अपनी जगह बनानेवाली सीमा सिंह के राजनीति में आने के  फैसले से उनके फैंस खुश हैं।

पार्टी ज्वाइन करने की वजह - 
बिहार को प्रगति की राह पर‌ ले जाने के लिए प्रयासरत चिराग पासवान की पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के साथ जुड़ने‌ के अपने‌ फैसले को लेकर सीमा सिंह ने कहा, "2018 में सौरव कुमार से शादी के बाद मैंने फिल्मों में काम करना तो छोड़ दिया था, मगर मैं हमेशा से बिहार की जनता के लिए कुछ करना चाहती थी। मेरे पति एक बिजनेसमैन और फिल्म प्रोड्यूसर होने के‌ साथ साथ एक अर्से से जनता दल (यूनाटेड) से जुड़े थे और राजनीतिज्ञ के तौर पर भी कार्यरत हैं।‌ ऐसे में मुझे भी लगा कि बिहार के हितों और उसके सर्वांगीण विकास के लिए प्रयत्नशील चिराग पासवान की पार्टी के साथ जुड़कर मैं भी प्रदेश के विकास में अपना योगदान दूं, यही वजह है कि मैंने और मेरे पति समाजसेवी और बिजनेसमैन  सौरभ कुमार जी ने आज लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) को ज्वाइन करने का फैसला किया।"

सीमा सिंह की फिल्मों की लिस्ट -
सीमा सिंह भोजपुरी फिल्म 'राजा बाबू', 'दरोगा बबुनी', 'रक्त भूमि', 'शिव रक्षक', 'दीवाने', 'बम बम बोल रहा है काशी', 'बलमुआ तोहरे खातिर', 'एक लैला तीन छैला', 'नहला पे दहला', 'माई के कर्ज', 'लोहा पहलवान', 'तू ही तो मेरी जान है राधा', 'निरहुआ हिन्दुस्तानी 2', 'लज्जो', 'दबंग मोरा बलमा', 'करेला कमाल धरती के लाल', 'छपरा के प्रेम कहानी', 'जान तेरे नाम', 'बागी भइल सजना हमार', 'राजू बनल कलक्टर बाबू', 'हमसे बढ़कर कोन', 'जान हमार' और 'दिलदार सजना का शुमार है' में काम कर चुकी हैं। 

ये भी पढ़ें-

GHKKPM New Promo: खुलेगा कहानियों का नया पन्ना, Bumper अप्रैल में सई ने बताई रिश्ते तोड़ने की वजह

Anupamaa New Promo: अनुपमा को मिला सरप्राइज, खुशियों की ताल पर नाचेगा गम

Lock Upp Season 2: नए सीजन की डेट का हुआ ऐलान, बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स मचाएंगे गदर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement