1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अनुराग कश्यप Vs पायल घोष: पहली पत्नी के बाद दूसरी पत्नी कल्कि ने भी दिया कश्यप का साथ

अनुराग कश्यप Vs पायल घोष: पहली पत्नी के बाद दूसरी पत्नी कल्कि ने भी दिया कश्यप का साथ

अनुराग कश्यप और पायल घोष मामले में अब अनुराग की दूसरी पत्नी कल्कि ने पोस्ट किया है और अनुराग कश्यप का समर्थन किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 21, 2020 13:05 IST
anurag kashyap, payal ghosh- India TV Hindi
Image Source : INSTGRAM- KALKI, ANURAG अनुराग कश्यप Vs पायल घोष

मुंबई: फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर अभिनेत्री पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया है, जसके बाद अनुराग कश्यप के सपोर्ट में कई सारी एक्ट्रेसेज के ट्वीट सामने आए हैं। यहां तक की अनुराग कश्यप की पहली पत्नी आरती बजाज ने भी उनका समर्थन किया है। अब अनुराग कश्यप की दूसरी पत्नी कल्कि केकलां ने भी उनका सपोर्ट किया है और एक लंबा पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

कल्कि ने लिखा है- ''प्यारे अनुराग, सोशल मीडिया सर्कस को अपने ऊपर हावी मत होने देना। तुम हमेशा औरतों की आजादी के लिए अपने स्क्रिप्ट में लड़ते आए हो, तुमने अपने प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों जगहों पर उनकी पवित्रता की रक्षा की है। मैं इसकी गवाह हूं, प्रोफेशनल हो या पर्सनल तुमने मुझे हमेशा बराबरी दी, तुम मेरे लिए खड़े रहे मेरे तलाक के बाद भी, और तुमने मुझे हमेशा सपोर्ट किया जिससे मैं वर्कप्लेस में सुरक्षित महसूस करूं उससे भी पहले जब हम साथ नहीं थे। इस अद्भुत समय मे जहां हर कोई एक दूसरे को गाली दे रहा है और दूसरों पर गलत इलजाम लगा रहा है यह बहुत खतरनाक हो गया है। यह परिवार और दोस्तों को अलग कर रहा है। लेकिन इस वर्चुअल खून खराबे के बीच भी सच्चाई और ईमानदारी जिंदा है, तुमने उस वक्त भी सबका साथ दिया और दयालू रहे जब वहां कोई नहीं रहा, अपनी डिग्निटी बनाए रखो। मजबूत रहो और अपना काम करते रहो। बहुत प्यार एक एक्स वाइफ की तरफ से।''

अनुराग कश्यप Vs पायल घोष LIVE: एक्ट्रेस के आरोपों पर कश्यप के वकील ने जारी किया स्टेटमेंट

इससे पहले अनुराग की पहली पत्नी आरती ने उनका सपोर्रट करते हुए लिखा- "मैं पहली पत्नी हूं.. अनुराग कश्यप आप एक रॉकस्टार हो। महिलाओं को हमेशा की तरह सशक्त करते रहो और उनके लिए सबसे सुरक्षित जगह बनाते रहो। मैं यह सब कुछ हमारी बेटी के लिए देखती हूं। यहां कोई ईमानदारी नहीं है और दुनिया हारे हुए और बिना दिमाग वाले लोगों से भर गई है। जो किसी भी ऐसे इंसान के खून के प्यासे हो गए हैं जो आवाज उठाता है।"

उन्होंने आगे लिखा, "नफरत करने में लगने वाली ऊर्जा अगर लोग किसी अच्छे काम में लगाएं तो दुनिया एक बेहतर जगह बन सकती है। मैंने अभी तक जो देखा है, यह उसमें सबसे घटिया हरकत है। पहले मुझे इस पर गुस्सा आया और फिर मैं जोर से हंसी क्योंकि यह इससे ज्यादा बनाया हुआ नहीं हो सकता। मुझे माफ करना कि आपको इससे गुजरना पड़ रहा है। यही इनका स्तर है। आप अपनी आवाज का इस्तेमाल करते रहो, हमसब आपसे प्यार करते हैं।"

संसद पहुंचा MeToo का मुद्दा, रवि किशन ने कहा- बॉलीवुड में होती है सौदेबाजी

तापसी पन्नू-अनुभव सिन्हा ने किया बचाव

कश्यप के साथ 'मनमर्जियां' में काम कर चुकीं तापसी पन्नू ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि फिल्मकार सबसे बड़े नारीवादी हैं। वहीं, अनुभव सिन्हा ने कहा कि मीटू उत्पीड़ित महिलाओं की आवाज का आंदोलन है और इसका गलत इस्तेमाल नहीं होना चाहिए। 

सुरवीन चावला ने अनुराग का किया सपोर्ट

नेटफ्लिक्स सीरिज 'सैक्रेड गेम्स' में कश्यप के साथ काम कर चुकीं सुरवीन चावला ने कहा कि निर्देशक के खिलाफ आरोप 'अवसरवादिता' है। उन्होंने कहा कि कश्यप का काम इस आरोप से बड़ा है। 

टिस्का चोपड़ा ने कही ये बात 

कश्यप के साथ लघु फिल्म 'छुरी' में काम कर चुकीं टिस्का चोपड़ा ने कहा कि फिल्मकार प्रतिभा के सबसे बड़े समर्थकों में से एक हैं, चाहे वह महिला हो या पुरुष।

अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पायल घोष के बारे में जानिए सब कुछ

पायल घोष ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

पायल घोष ने शनिवार को ट्विटर पर ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के निर्देशक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, जिसे कश्यप ने 'निराधार’ करार दिया। घोष (30) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी अपने ट्वीट में टैग किया था और उनसे फिल्मकार के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील की थी। 

अनुराग ने आरोप को बताया निराधार

इससे पहले, घोष के आरोप के बाद कश्यप ने रविवार को ट्वीट किया, ''क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में। चलो कोई नहीं । मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल गए कि औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम। बस यही कहूँगा कि जो भी आरोप हैं आपके, सब बेबुनियाद हैं ।'' 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X