Monday, May 06, 2024
Advertisement

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

मुंबई: काफी संमय से अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी की खबरें चर्चा का विषय बनी हुई थीं। कहा जा रहा था कि ये दोनों जल्द ही इस पवित्र बंधन में बधने वाले हैं।

PTI PTI
Updated on: October 28, 2015 16:50 IST
अनुष्का शर्मा ने...- India TV Hindi
अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ शादी के बारे में क्या कहा

मुंबई: काफी संमय से अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी की खबरें चर्चा का विषय बनी हुई थीं। कहा जा रहा था कि ये दोनों जल्द ही इस पवित्र बंधन में बधने वाले हैं। लेकिन 'दिल धड़कने दो' की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने अपने प्रेमी क्रिकेटर विराट कोहली के साथ शादी की अफवाहों से इनकार किया है।

ये भी पढ़ें- विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा और उनके पिता संग किया लंच

अनुष्का (27) ने पिछले साल दिसंबर में विराट के साथ अपने संबंध का खुलासा किया था और इसके बाद से ही उन्हें शादी की अफवाह का सामना करना पड़ रहा है। हाल में यह अफवाह उड़ी थी कि 26 वर्षीय क्रिकेटर मुंबई में अनुष्का के साथ रहने की योजना बना रहे हैं।

अनुष्का के पक्ष से जारी एक बयान के अनुसार, "अनुष्का की शादी को लेकर जो भी अफवाह है उनमें कोई सच्चाई नहीं है। फिलहाल वह अपने काम को लेकर बहुत मशगूल हैं।"

बयान में यह भी कहा गया है कि वह अपनी जिंदगी को लेकर हमेशा से खुली रही हैं और उन्होंने इसकी सराहना करते हुए लोगों से हमेशा यह अनुरोध किया है कि वे उनकी जिंदगी के बारे में अनुमान लगाने के बजाय उनकी घोषणा का इंतजार करें।

इससे पहले अनुष्का और उनके फिल्म बैंड बाजा बारात, लेडीज वर्सेस रिकी बहल और इस साल रिलीज हुई फिल्म दिल धड़कने दो में रहे सह-अभिनेता रणवीर सिंह के डेट करने की खबरें थी।

अगली स्लाइड में देखिए हाल ही विराट अपनी प्रेमिका अनुष्का और उनके पिता के साथ कहा देखे गए थे-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement