1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. वेडिंग एनिवर्सरी पर पैरेंट्स और पति संग अर्पिता ने शेयर की तस्वीरें, बोली- शादी के 55 और 5 साल

वेडिंग एनिवर्सरी पर पैरेंट्स और पति संग अर्पिता ने शेयर की तस्वीरें, बोली- शादी के 55 और 5 साल

अर्पिता खान ने अपने इंस्टाग्राम से एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह अपने पति आयुष और पैरेंट्स सलमा और सलीम खान के साथ नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 19, 2019 20:53 IST
Arpita khan - India TV Hindi
Arpita khan with parents and hunband

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की लाडली आर्पिता खान और आयुष शर्मा की 18 नवंबर को पांचवी वेडिंग एनिवर्सरी थी। जिसकी पार्टी में बॉलीवुड स्टार्स ने शिरकत की। वहीं दूसरी ओर पार्टी की 2 तस्वीरें अर्पिता और आयुष शर्मा ने शेयर की है। जिसमें अर्पिता सलमा खान और सलीम खान के साथ नजर आ रही हैं। 

अर्पिता ने अपने इंस्टागाम में यह प्यारी ती तस्वीर शेयर करते हउए लिखा, 'यह सबकुछ बीती रात का प्यार है। हमने अपने फैमिली और दोस्तों के साथ एक अच्छी शाम गुजारी। कई खूबसूरत यादों के साथ पिता और मां की शादी को 55 साल हो गए और हमारी 5 साल।'

अर्पिता खान ने शादी की 5वीं सालगिरह पर पति आयुष को खूबसूरत अंदाज में किया विश 

वहीं दूसरी तस्वीर में अर्पिता अपने पति आयुष और बेटे आहिल के साथ नजर आ रही हैं।

अर्पिता ने अपनी 5वीं वेडिंग एनिवर्सरी में पति के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करके खूबसूरत तरीके से विश किया था।

आपको बता दें कि अर्पिता दूसरी बार मां बनने वाली हैं। साल 2014 में अर्पिता ने अपने बॉयफ्रेंड आयुष से परिवार की रजामंदी से शादी की थी। 

वहीं आयुष शर्मा की बात करें तो उन्होंने फिल्म 'लवयात्री' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है। जिसके हाल में ही पूरे एक साल हो चुके है। वहीं आयुष दूसरी फिल्म 'क्वाथा' में नजर आने वाले है। इस फिल्म में आयुष के साथ कटरीना कैफ की बहन इजाबेल कैफ भी नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन करण ललित बुतानी कर रहे हैं। यह फिल्म इसी साल दिसंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X