1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आर्यन खान के जन्मदिन पर जूही चावला ने खास तस्वीर शेयर कर दी बधाई, बोलीं- भगवान तुम्हें...

आर्यन खान के जन्मदिन पर जूही चावला ने खास तस्वीर शेयर कर दी बधाई, बोलीं- भगवान तुम्हें...

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आज अपना 24वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उनकी कजन आलिया ने खास अंदाज़ में बधाई दी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 12, 2021 16:43 IST
aryan khan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/GAURIKHAN आर्यन खान 

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के लाडले बेटे आर्यन  खान आज अपना 24वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनकी कजिन सिस्टर आलिया छिब्बा खास अंदाज़ में विश किया है। आलिया में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बचपन की एक तस्वीर साझा की है तो बेहद प्यारी है। फोटो में आर्यन के साथ उनकी बहन सुहाना भी नज़र आ रही हैं। आलिया भी सुहाना खान के साथ एक प्रेम्प शेयर करते दिख रही हैं जबकि आर्यन खान और उनके भाई अर्जुन छिब्बा उनके दोनों तरफ खड़े हैं। 

aliachhiba

Image Source : INSTAGRAM/ALIACHHIBA
आलिया की इंस्टा स्टोरी 

suhana khan

Image Source : INSTAGRAM/SUHANAKHAN2
सुहाना खान की इंस्टा स्टोरी 

Bigg Boss से निष्कासित होने पर अफसाना खान हुईं बेकाबू, शो से निकलने से किया इनकार, देखें ये Video

आर्यन को जन्मदिन की बधाई देते हुए आलिया ने लिखा- दो सबसे प्यारे और प्रेरणा देने वाले को जन्मदिन की बधाई। आलिया की इस फोटो पर सुहाना खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्हें ये फोटो इतनी पसंद आई कि उन्होंने रेड हार्ट वाली इमोजी के साथ इसे अपने इंस्टा स्टोरी पर रीपोस्ट करते हुए आर्यन को बर्थडे विश किया। 

इसके अलावा जूही चावला ने भी आर्यन के बचपन की अनदेखी तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। जूही ने लिखा- जन्मदिन की बधाई आर्यन, हमारी यही कामना है कि आने वाला साल तुम्हारे लिए समान हो, ऊपरवाला तुम्हें प्रोटेक्ट करे और सारी दुख तकलीफों से बचाए। ढेर सारा प्यार.. 500 पेड़ तुम्हारे नाम पर। जय, जूही, जाह्नवी, अर्जुन की ओर से ढेर सारा प्यार।

 बता दें कि आर्यन खान को 3 अक्टूबर को मुंबई ड्रग्स केस में गिफ्तार किया गया था जिसके बाद उन्हें करीब 3 हफ्ते तक जेल में रहना पड़ा था। आर्यन के साथ उनके दोस्त मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट को भी गिरफ्तार किया गया था। कई दिनों की कानूनी लड़ाई के बाद उन्हें जमानत दिलाई जा सकी। आर्यन के बेल में शाहरुख खान की दोस्त जूही चावला का बहुत बड़ा हाथ है. जूही ही आखिर वक्त में आर्यन की गारंटर बनकर कोर्ट में मौजूद हुई थी. जहां उन्होंने एक लाख रुपये की बॉन्ड पर साइन किया था इस केस के बाद से ही आर्यन सोशल मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं और अपना ज्यादा समय घर में ही गुजार रहे हैं। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

आजादी के स्टेटमेंट पर बवाल मचने के बाद कंगना रनौत का आया ये रिएक्शन

शाहिद कपूर ने शुरू की 'क्राइम-एक्शन' मूवी की शूटिंग, निभाएंगे पुलिस ऑफिसर का किरदार

मल्लिका शेरावत 'नागमती' से टॉलीवुड में करेंगी डेब्यू, जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

bigg boss 15