1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पाकिस्तानी कलाकारों पर भड़के केन्द्रिय मंत्री बाबुल सुप्रियो, भारत में करवाना चाहते हैं बैन

पाकिस्तानी कलाकारों पर भड़के केन्द्रिय मंत्री बाबुल सुप्रियो, भारत में करवाना चाहते हैं बैन

पाकिस्तानी कलाकारों के काम किए जाने को लेकर पिछले काफी समय से विवाद बना हुआ है। लेकिन इसके बाद भी पाक सितारों को बॉलीवुड फिल्मों में काम करते हुए देखा जा रहा है। अब इसी बात पर भड़कते हुए केन्द्रिय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने एक बयान जारी किया है।

Bhavna Sahni Bhavna Sahni
Published on: February 20, 2018 10:46 IST
Babul Supriyo- India TV Hindi
Babul Supriyo

नई दिल्ली: भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के काम किए जाने को लेकर पिछले काफी समय से विवाद बना हुआ है। लेकिन इसके बाद भी पाक सितारों को बॉलीवुड फिल्मों में काम करते हुए देखा जा रहा है। अब इसी बात पर भड़कते हुए केन्द्रिय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने एक बयान जारी किया है। उन्होंने हाल ही में कहा है कि, पाकिस्तान कलाकारों को तुरंत भारत में बैन कर दिया जाना चाहिए। उनका कहना है कि फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के दौरान वादा किया गया था कि इसके बाद कोई भी पाकिस्तान कलाकार को भारतीय फिल्मों में कास्ट नहीं किया जाएगा, लेकिन अब भी ऐसा कुछ नहीं हुआ है।

जहां एक ओर हमारे न्यूज चैनलों में पाकिस्तानियों द्वारा की जा गई गोलीबारी से शहीदों की खबरें दी जा रही हैं। वहीं दूसरी ओर एफएम में पाकिस्तान कलाकारों के गाने सुनने को मिल जाते हैं। बता दें कि करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में फवाद खान को कास्ट किए जाने के कारण इस फिल्म को लेकर काफी विवाद किया गया था। इसके फवाद फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी नहीं दिखे थे।

इसके अलावा शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' में भी माहिरा खान को लिए जाने के कारण फिल्म को लेकर काफी आपत्ति जताई गई थी। लेकिन दोबारा किसी पाकिस्तानी कलाकार को फिल्म में कास्ट न किए जाने के वादे के साथ इन फिल्मों को रिलीज किया गया। बता दें जहां इन हस्तियों को बैन करने की मांग की जा रही है, वहीं दूसरी ओर भारत में राहत फतेह अली के गानों को खूब पसंद किया जाता है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X