Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'थलाइवी' की रिलीज से पहले कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार से की सिनेमाघरों को खोलने की अपील

अभिनेत्री कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार से सिनेमाघरों को खोलने की अनुमति देने और फिल्म उद्योग को 'मरने' से बचाने का आग्रह किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 07, 2021 15:02 IST
Kangana Ranaut - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KANGANA RANAUT 'थलाइवी' की रिलीज से पहले कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार से की सिनेमाघरों को खोलने की अपील

कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बाद फिल्म 'थलाइवी' की रिलीज को रोक दिया गया था। अब जब एक बार फिर से थिएटर्स खुल गए हैं, तो फिल्म निर्माताओं ने इसे रिलीज करने की योजना बनाई है। फिल्म 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। थिएटर्स का गढ़ माने जाने वाले राज्य महाराष्ट्र में अभी सिनेमाघरों पर ताला लगा है। कोरोना संक्रमण के फैलने से रोकने के लिए सरकार की तरफ सिनेमाघरों को बंद रखने के लिए ऐहतियातन कदम उठाया है। 

अपनी आगामी फिल्म 'थलाइवी' की रिलीज से पहले, अभिनेत्री कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार से सिनेमाघरों को खोलने की अनुमति देने और फिल्म उद्योग को 'मरने' से बचाने का आग्रह किया है। अपील करने के लिए कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लिया। उसने कहा, "महाराष्ट्र में कोरोना मामलों के बीच में महाराष्ट्र सरकार से महाराष्ट्र में सिनेमाघप खोलने की अपील करती हूं और मरते हुए फिल्म उद्योग और थिएटर व्यवसाय को बचाने का अनुरोध करती हूं।"

मंगलवार की सुबह उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक और नोट लिखा।

उन्होंने कहा, "महाराष्ट्र में, रेस्तरां, होटल, कार्यालय, लोकल ट्रेन सब कुछ खुला है, लेकिन कोविड के कारण मूवी थिएटर बंद हैं। महाराष्ट्र सरकार के कोविड नियम के अनुसार कोरोना केवल मूवी थिएटरों में ही फैलता है।"

तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री और पूर्व अभिनेत्री जे. जयललिता के जीवन पर आधारित बायोपिक 'थलाइवी' हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

यह जयललिता के जीवन के विभिन्न पहलुओं को प्रदर्शित करती है। फिल्म उनकी अभिनेत्री से राजनेता बनने तक की यात्रा को दिखाएगी।

यह 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement