Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मनोरंजन की बड़ी खबरें: धनुष की फिल्म का First Look हुआ वायरल, दोस्त को घूरते दिखे तैमूर अली खान

बॉलीवुड में कई बड़ी खबरें हैं, जिनसे हम आपको रूबरू करा रहे हैं...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 29, 2019 11:08 IST
Bollywood news- India TV Hindi
Bollywood news

मुंबई: साउथ के स्टार धनुष (Dhanush) की अपकमिंग मूवी 'पट्टास' में उनका लुक सामने आ गया है। धनुष के बर्थडे पर इसे रिलीज किया गया था। पीले रंग के चश्मे और स्टाइलिश हेयरस्टाइल में वह कूल लग रहे हैं और सोशल मीडिया पर #Dhanush भी ट्रेंड करने लगा। वहीं, करीना-सैफ के नवाब तैमूर अली खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह अपनी बेस्ट फ्रेंड कायनात सिंह को घूरते नज़र आ रहे हैं। इनके अलावा भी बॉलीवुड में कई बड़ी खबरें हैं, जिनसे हम आपको रूबरू करा रहे हैं...

साउथ स्टार धनुष की तमिल फिल्म #Pattas का फर्स्ट Look आया सामने, यहां पढ़ें पूरी डिटेल

साउथ स्टार धनुष (Dhanush) की अपकमिंग मूवी 'पट्टास' में उनका लुक सामने आ गया है। धनुष के बर्थडे पर इसे रिलीज किया गया है। पीले रंग के चश्मे और स्टाइलिश हेयरस्टाइल में वह कूल लग रहे हैं और सोशल मीडिया पर #Dhanush भी ट्रेंड करने लगा।

बेस्ट फ्रेंड कायनात सिंह को घूरते नज़र आए तैमूर अली खान, आखिर क्या है माजरा!

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) के नवाब तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की फोटो जैसे ही सोशल मीडिया पर आती है, तुरंत वायरल हो जाती है। तैमूर पॉपुलर स्टार किड हैं। लोग उनकी क्यूटनेस के दीवाने हैं और एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। तैमूर की कुछ फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें वह अपनी दोस्त को घूरते नज़र आ रहे हैं।

 

'जबरिया जोड़ी' के को-स्टार को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सिखाई स्विमिंग, ये दिलचस्प बात भी आई सामने

'जबरिया जोड़ी' में परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आने वाले एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर एक दिलचस्प बात सामने आई है। दरअसल, फिल्म की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ ने को-एक्टर चंदन रॉय को स्विमिंग सिखाई। चंदन ने खुद इस बात का खुलासा किया है। ​

Viral Video: मलाइका अरोड़ा को सरेआम कहा 'बहन जी' तो एक्ट्रेस का देखने लायक था Reaction

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। कभी अपने डांस की वजह से तो कभी अफेयर की खबरों को लेकर, लेकिन हाल ही में सरेआम एक होस्ट ने उन्हें 'बहन जी' कह दिया! जी हां, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है।

Malaika Arora at Dance India Dance set

Malaika Arora at Dance India Dance set

Judgementall Hai Kya Box Office Collection Day 3: जानें अब तक की शानदार कमाई

कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म को दर्शकों ने ही नहीं, बल्कि आलोचकों ने भी जमकर सराहा है। 26 जुलाई को रिलीज हुई मूवी ने तीन दिन में ही शानदार कमाई कर ली है।

संजय दत्त के बर्थडे पर फैंस को मिला सरप्राइज़, KGF Chapter 2 में #Adheera का निभाएंगे रोल, देखें फर्स्ट लुक

संजय दत्त के जन्मदिन एक्टर को नहीं, बल्कि फैंस को तोहफा मिला है। एक तरफ तो कहा जा रहा है कि उनकी फिल्म 'प्रस्थानम' का टीजर आज रिलीज होगा। वहीं, अब खबर आई है कि वह #KGFChapter2 में #Adheera का रोल निभाएंगे। 'संजू' के नाम से मशहूर संजय दत्त का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है। वहीं, ट्विटर पर #SanjayDuttAsAdheera भी ट्रेंड कर रहा है।

29 साल की जसलीन को अनूप जलोटा ने बताया था गर्लफ्रेंड, लेकिन 'आप की अदालत' में उन्होंने खोले अपने रिलेशन को लेकर कई राज़

भजन सम्राट अनूप जलोटा आज 66वां जन्मदिन मना रहे है। अनूप अभी तक कई भजनों में अपनी आवाज दे चुके हैं। जहां एक ओर अपने भजनों से हर किसी को अपनी दीवाना बनया था। वहीं रियलिट शो बिग बॉस 12 के में अनूप जलोटा और उनकी स्टूडेंट जसलीन मथारू की एंट्री ने हर किसी को आश्चर्यचकित कर दिया था। जिसके कारण वह काफी विवादों में भी छाए रहे थे।

Birthday पर संजय दत्त की 'प्रस्थानम' का लॉन्च होगा टीजर, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) 29 जुलाई को अपना 60वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर 'संजू' को स्पेशल गिफ्ट मिलने वाला है। बताया जा रहा है कि आज ही के दिन उनकी होम प्रोडक्शन मूवी 'प्रस्थानम' का टीजर रिलीज किया जाएगा। ये तेलुगू की क्लासिक मूवी 'प्रस्थानम' का हिंदी रीमेक है।

Also Read:

Box Office Collection: कंगना- राजकुमार स्टारर 'जजमेंटल है क्या' की कमाई पहुंची इतने करोड़ के पार

'अर्जुन रेड्डी' स्टार विजय को देखते ही रो पड़ी फैन, पूछने पर पता चला ये था पूरा माजरा, वीडियो वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement