1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दीपिका पादुकोण के JNU जाने के बाद #boycottchhapaak और #ISupportDeepika में बंटा सोशल मीडिया

दीपिका पादुकोण के JNU जाने के बाद #boycottchhapaak और #ISupportDeepika में बंटा सोशल मीडिया

दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने की लोग जहां तारीफ कर रहे हैं, बॉलीवुड से एक्ट्रेस को तारीफें मिल रही हैं वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इसे छपाक के लिए किया गया प्रमोशनल स्टंट बता रहे हैं।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: January 08, 2020 0:06 IST
दीपिका पादुकोण- India TV
दीपिका पादुकोण

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण दिल्ली 8 जनवरी को जवाहर नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) पहुंची। दीपिका ने यहां हिंसा के शिकार हुए छात्रों से मुलाकात की और उनके समर्थन में खड़ी रहीं। दीपिका ने घायल छात्रों के प्रति संवेदना भी प्रकट की। दीपिका पादुकोण के इस कदम की हर कोई तारीफ कर रहा है। बॉलीवुड सितारों से लेकर आम लोग दीपिका के इस कदम को सराहनीय बता रहे हैं और उन्हें बहादुर कह रहे हैं। दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी को रिलीज होने जा रही है, दीपिका पादुकोण इस फिल्म की प्रोड्यूसर भी हैं, ऐसे में रिस्क की परवाह ना करते हुए दीपिका के बोल्ड कदम की तारीफ निश्चित रूप से होनी चाहिए। लेकिन वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो दीपिका पादुकोण से खुश नहीं हैं और वो उनकी फिल्म छपाक का बायकॉट करने को कह रहे हैं और दीपिका के इस कदम को फिल्म के प्रमोशनल स्टंट का हिस्सा बता रहे हैं।

Related Stories

सोशल मीडिया 2 तरफ बंट गया है। जहां कुछ लोग दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का बायकॉट करने को कह रहे हैं और हैशटैग  #boycottchhapaak यूज कर रहे हैं वहीं दीपिका के सपोर्ट में जुटे लोग हैशटैग #ISupportDeepika के साथ ट्वीट कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक 178 हजार लोग #ISupportDeepika के लिए ट्वीट कर चुके हैं वहीं 141 हजार ट्वीट #boycottchhapaak के लिए आया है।

दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने से बॉलीवुड सितारे भी बहुत खुश हैं। देखिए फिल्म से जुड़े लोग कैसे दीपिका पादुकोण का समर्थन कर रहे हैं और उनकी तारीफ करने से नहीं थक रहे हैं।

'मसान' के डायरेक्टर नीरज घेवान ने लिखा- दीपिका पादुकोण को 5 करोड़ सैल्यूट

'मुल्क' और 'आर्टिकल 15' जैसी फिल्में बनाने वाली अनुभव सिन्हा ने भी दीपिका पादुकोण का सपोर्ट किया है।

एक्ट्रेस बिदिता बाग

निर्देशक अनुराग कश्यप का ट्वीट

मिलिंद देवड़ा

वहीं दीपिका पादुकोण के फैन्स भी #ISupportDeepika के साथ खूब सारे ट्वीट्स करके उन्हें बधाई दे रहे हैं।

वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें दीपिका का जेएनयू जाना पसंद नहीं आया। वे दीपिका की फिल्म का बायकॉट करने को कह रहे हैं। 

कमेंट बॉक्स में हमें बताइए आपकी इस बारे में क्या राय है?

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13