Friday, March 29, 2024
Advertisement

WAR: पुर्तगाल की सबसे ऊंची चोटी पर ऋतिक- टाइगर ने दौड़ाई मोटरसाइकिल

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म वॉर को लेकर खासा सुर्खियां बटोर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 23, 2019 11:30 IST
WAR- India TV Hindi
WAR

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म वॉर को लेकर खासा सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म में भारी भरकम एक्शन सीन होने वाला है और इस बात का अंदाजा आप फिल्म के टीजर से लगा सकते हैं। अब यह खबर आ रही है कि फिल्म में एक ऐसा सीन भी है जिसमें टाइगर और ऋतिक पुर्तगाल की सबसे ऊंची चोटी 'सेरा दा एस्ट्रेला' पर बाइक दौड़ाते हुए नजर आएंगे।

यह पहला ऐसा मौका होगा जब किसी पर्वत शिखर पर शूटिंग की जाएगी। साथ ही यशराज फिल्म्स की अगली पेशकश वॉर पहली ऐसी फिल्म बन गई है जिसकी शूटिंग इतनी ऊंचाई पर की जा रही है। दुनिया के चार सर्वश्रेष्ठ एक्शन निर्देशकों के दम पर वॉर ने दांतों तले ऊंगली दबाने के लिए मजबूर कर देने वाले  ऐसे एक्शन दृश्यों को फिल्माने में कामयाबी हासिल की है, जो दर्शकों को अपनी सीटें पकड़ने पर मजबूर कर देंगे। यशराज फिल्म्स के सूत्र बताते हैं कि इस फिल्म की शूटिंग दुनिया के सात  अलग-अलग देशों के 15 शहरों में की गई है।

फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद बताते हैं, “वॉर एक रोंगटे खड़े कर देने वाली एक्शन फिल्म है। जैसा कि फिल्म के नाम से पता चलता है, इस कहानी में ऋतिक और टाइगर एक दूसरे के खिलाफ जंग छेड़ते हैं और दोनों के बीच लगातार जबर्दस्त मुठभेड़ें चलती रहती हैं। ऐसे ही एक बड़े एक्शन चेज सीक्वेंस के लिए उन्होंने पुर्तगाल की सबसे ऊंची पर्वत श्रृंखला सेरा दा एस्ट्रेला की चोटी पर तेज गति से सुपरबाइक्स ड्राइव की हैं। देखने में यह हॉलीवुड की तमाम बड़ी एक्शन फिल्मों की टक्कर का अद्भुत सीक्वेंस है।

ऋतिक और टाइगर ने इन सुपर-फास्ट बाइक की सवारी करने के लिए सभी जरूरी प्रशिक्षण लिया और उन्होंने सीक्वेंस को बड़े जोशखरोश के साथ पूरा किया।” साल की सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर यशराज फिल्म्स की फिल्म वॉर में ऋतिक रोशन के अपोजिट वाणी कपूर भी है। ये फिल्म 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के दिन हिंदी, तमिल और तेलूगु में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें:

आलिया भट्ट- रणबीर कपूर 2020 में करेंगे शादी, सब्यसाची डिजाइन करेंगे शादी का लहंगा!

डेविड धवन ने फिल्मों से जुड़ी पुरानी यादों को किया ताजा, वरुण ने शेयर किया पापा का दिलचस्प वीडियो

Birthday Special: इस फेमस टीवी एक्ट्रेस के प्यार में पड़ कर हिमेश रेशमिया ने तोड़ी थी अपनी 22 साल पुरानी शादी

महमूद अली पुण्यतिथि: एक समय था जब डायरेक्टर के ड्राइवर थे महमूद अली और इस तरह बने बॉलीवुड के 'कॉमेडी किंग'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement