1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ऋतिक रोशन की मां ने सुशांत पर किया पोस्ट, कहा- हर कोई सच्चाई चाहता है मगर ईमानदार नहीं होना चाहता

ऋतिक रोशन की मां ने सुशांत पर किया पोस्ट, कहा- हर कोई सच्चाई चाहता है मगर ईमानदार नहीं होना चाहता

पिंकी रोशन ने इंस्टाग्राम पर दिवंगत अभिनेता की तस्वीर साझा की और कहा "हर कोई सच्चाई चाहता है लेकिन कोई भी ईमानदार नहीं होना चाहता है।"

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 22, 2020 15:27 IST
hrithik roshan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PINKIEROSHAN ऋतिक रोशन की मां ने सुशांत पर किया पोस्ट

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और हर विषय पर अपने विचार साझा करती रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर एक पोस्ट किया है। बुधवार को पिंकी रोशन ने इंस्टाग्राम पर दिवंगत अभिनेता की तस्वीर साझा की और कहा "हर कोई सच्चाई चाहता है लेकिन कोई भी ईमानदार नहीं होना चाहता है।" अभिनेता की मौत का मामला तीन जांच एजेंसियों केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI), प्रवर्तन निदेशालय (ED) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा जांचा जा रहा है।

इंस्टाग्राम पर ऋतिक की मां द्वारा साझा की गई तस्वीर को हैशटैग के साथ कैप्शन में लिखा गया था "प्रार्थना शक्तिशाली है और ब्रह्मांड शक्तिशाली है।"

Care Ni Karda: 'छलांग' से यो यो हनी सिंह का गाना रिलीज, राजकुमार राव-नुसरत भरूचा की प्यार भरी नोंक-झोंक

सुशांत 14 जून को अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे। ऋतिक ने अपनी मौत पर शोक व्यक्त करते हुए ट्विटर पर लिखा था, "सुशांत के बारे में सुनकर गहरा दुःख और झटका लगा। मेरा दिल अपने परिवार और प्रियजनों के लिए निकल जाता है। उनके पास इतना जीवन था। बेहद निराशाजनक समाचार। । "

अपनी मौत के बाद से, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई के लिए एक-एक पोस्ट शेयर कर रही हैं। उन्होंने दुनिया भर में विभिन्न अभियान शुरू किए और दिवंगत अभिनेता के न्याय के लिए वैश्विक प्रार्थना भी पूरी की। सुशांत के पिता केके सिंह ने सुशांत की तत्कालीन गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी, जिन्हें ड्रग ट्रायल में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। वह 7 अक्टूबर को बायकुला जेल में 28 दिनों के बाद रिहा हुई थीं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment