Friday, April 19, 2024
Advertisement

ईशान खट्टर ने अपने रोल को लेकर कही ये बात,'खाली पीली' में अनन्या पांडे संग आने वाले हैं नजर

ईशान खट्टर जल्द ही अनन्या पांडे के साथ फिल्म 'खाली पीली ' में नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 06, 2020 15:36 IST
ishaan khatter- India TV Hindi
Image Source : ISHAAN KHATTER INSTAGRAM ईशान खट्टर

नई दिल्ली: ईशान खट्टर एक अभिनेता के तौर पर निरंतर अपना विकास करने की कोशिश में जुटे हुए हैं। उनका कहना है कि उनकी चाह हर किरदार में अपना सबकुछ लुटा देने की है। ईशान ने बताया, "मुझे नहीं पता कि मैंने खुद में विकास होते हुए देखा है या नहीं, मैं बस निरंतर प्रयास करता रहता हूं। मेरी चाह हर किरदार में अपना सब कुछ लुटाने की है, ताकि उस दुनिया में मैं पूरी तरह से खो जाऊं और अपने चरित्र के साथ न्याय कर सकूं।"

ईशान के पास अभी तीन फिल्में हैं - एक्शन फिल्म 'खाली पीली', हॉरर कॉमेडी 'फोन भूत' और ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म 'पिप्पा'।

वह कहते हैं, "मेरे लिए हर फिल्म में काम करने का अनुभव भिन्न रहा है। हर किरदार, हर फिल्म एक-दूसरे से अलग रही है इसलिए मुझे काम करने में काफी मजा आया है। मुझे यह भिन्नता काफी पसंद आई है। मैं आने वाले समय में भी इसे जारी रखना चाहता हूं। करियर में शुरू की दो फिल्में करने के बाद एक लंबा ब्रेक था। मैंने एक साल के भीतर बारी-बारी से इन फिल्मों की शूटिंग पूरी की।"

उन्होंने आगे बताया, "इसके बाद मैं किसी ऐसी फिल्म में शामिल नहीं हुआ जिसके लिए एक से डेढ साल देने की जरूरत पड़े। अपने मन मुताबिक कहानी के लिए मुझे थोड़ा इंतजार करना पड़ गया।"

ईशान ने कहा कि उन्होंने 'ए सूटेबल बॉय' को एक ही शेड्यूल में पूरा करने में कामयाब रहे और फिर 'खाली पीली' में काम शुरू किया।

ईशान लोगों द्वारा अपनी इन्हीं फिल्मों के देखे जाने को लेकर काफी रोमांचित हैं।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें:

सुशांत मामला: ड्रग पैडलर कैजान इब्राहिम को मिली जमानत, NCB ने किया था गिरफ्तार

'मौत से एक दिन पहले सुशांत ने अपने तीन पालतू डॉग्स की देखरेख के लिए भेजे थे रुपये'

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कहा: 'प्रार्थना करते रहें, यह असर करता है'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement