1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कोरोना संकट के बीच फिल्म इंडस्ट्री की मदद के लिए करण जौहर ने की यश जौहर फाउंडेशन की शुरुआत

कोरोना संकट के बीच फिल्म इंडस्ट्री की मदद के लिए करण जौहर ने की यश जौहर फाउंडेशन की शुरुआत

यश जौहर फाउंडेशन का गठन फिल्म उद्योग में काम कर रहे लोगों की वित्तीय देखरेख, स्वास्थ्य एवं शैक्षणिक तथा उन्हें कौशल प्रशिक्षण देने के लक्ष्य से किया गया है।

IANS IANS
Published on: June 18, 2021 14:37 IST
karan johar start yash johar foundation for help during coronavirus pandemic- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: KARAN JOHAR कोरोना संकट के बीच फिल्म इंडस्ट्री की मदद के लिए करण जौहर ने की यश जौहर फाउंडेशन की शुरुआत 

कोविड-19 महामारी के बीच भारतीय मनोरंजन उद्योग से जुड़े लोगों की मदद करने के लिए फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपने दिवंगत पिता व फिल्म निर्माता यश जौहर के नाम पर एक फाउंडेशन की शुरुआत की।

उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में बताया कि यश जौहर फाउंडेशन का गठन फिल्म उद्योग में काम कर रहे लोगों की वित्तीय देखरेख, स्वास्थ्य एवं शैक्षणिक तथा उन्हें कौशल प्रशिक्षण देने के लक्ष्य से किया गया है। 

करण जौहर का 'स्टेटस' है 'फ्री', देखिए पोस्ट

करण जौहर ने कहा कि उनके पिता यह समझते थे कि फिल्म कारोबार के क्षेत्र में रहना कठिन है और इसलिए उन्होंने (करण) फाउंडेशन की घोषणा की है ताकि फिल्म उद्योग से जुड़े वैसे लोग जो कोविड-19 से बेहद प्रभावित हुए है, उनके भोजन, आश्रय, दवा की व्यवस्था की जा सके। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X