Friday, March 29, 2024
Advertisement

करीना कपूर ने तैमूर अली खान को इस तरह समझाया- क्यों बड़ों को कोविड वैक्सीन लगवानी है जरूरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने आज इंस्टाग्राम पर टॉम एंड जेरी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कोरोना वायरस और वैक्सीन को समझाया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 29, 2021 20:31 IST
kareena kapoor khan, taimur ali khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- KAREENA KAPOOR KHAN करीना कपूर खान, तैमूर अली खान 

करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर एक शक्तिशाली संदेश साझा किया है और उन्होंने लोगों से जल्द से जल्द और टीकाकरण करवाने का आग्रह किया है। भारत में COVID 19 तेजी से पैर पसार रहा है, हर कोई अपने स्तर पर कोरोना वायरस के खिलाफ संघर्ष कर रहा है, करीना कपूर खान ने इस बात पर प्रकाश डाला है कि न केवल वयस्क बल्कि बच्चे भी महामारी से डरते हैं और यह सही समय है कि लोग अपने बच्चों के साथ महामारी के बारे में बात करें। करीना ने बताया कि वह अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ COVID 19 और वैक्सीन के बारे में बात करती हैं और उसे समझाती हैं कि वैक्सीनेशन बड़ों के लिए क्यों जरूरी है।

दिवा ने इंस्टाग्राम पर एक दिलचस्प वीडियो साझा किया जिसमें टीकाकरण के महत्व पर प्रकाश डाला गया। कैप्शन में, करीना ने लिखा है, "हमें इस बात का एहसास नहीं है कि हमारे बच्चे जो देख रहे हैं वो ऑब्जर्व भी कर रहे हैं और वे डर भी रहे हैं। हम तैमूर से बात करने और समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि सभी वयस्कों को टीका लगाने की आवश्यकता क्यों है और मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा है। यह वास्तव में इतना आसान है लेकिन जैसे हम अपने बच्चों को समझाते हैं, हमें भी धैर्य रखने की जरूरत है, कृपया वैक्सीन के लिए रजिस्टर करें और अपनी बारी की प्रतीक्षा करें। 

करीना कपूर खान के इंस्टाग्राम पर एक नजर:

अदिति और मोहित मलिक के घर बेटे ने लिया जन्म, एक्टर ने यूनिवर्स को कहा शुक्रिया

इससे पहले, बेबो ने प्रशंसकों से उन डॉक्टरों पर विचार करने का भी आग्रह किया था जो फ्रंटलाइन पर वायरस से लड़ रहे हैं। करीना ने लिखा, "यह जानना मेरे लिए अकल्पनीय है कि अभी भी बहुत से लोग हैं जो हमारे देश की स्थिति की गंभीरता को नहीं समझते हैं। अगली बार जब आप बाहर कदम रखते हैं, या गलत तरीके से मास्क पहनते हैं, या नियमों की धज्जियां उड़ाते हैं। हमारे डॉक्टरों और चिकित्सा कर्मचारियों के लिए एक विचार सोचकर देखें।"

अमृता राव और आरजे अनमोल के बेटे की क्यूट तस्वीर आई सामने

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement