Friday, April 19, 2024
Advertisement

यशराज फिल्म्स के साथ सुशांत सिंह राजपूत के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर मुंबई पुलिस ने शुरू की जांच-पड़ताल

सुशांत ने यशराज फिल्म्स की 'शुद्ध देसी रोमांस' (2013) में काम किया था, जिसे मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया था। इसके अलावा वो डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी में दिखाई दिए थे, जिसे दिबाकर बैनर्जी ने डायरेक्ट किया था।

PTI Written by: PTI
Updated on: June 19, 2020 15:03 IST
मुंबई पुलिस ने यशराज फिल्म्स और सुशांत सिंह राजपूत के कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी मांगी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @SUSHANTSINGHRAJPUT मुंबई पुलिस ने यशराज फिल्म्स और सुशांत सिंह राजपूत के कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी मांगी

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। उन्होंने बांद्रा स्थित अपने घर पर 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके निधन से सेलेब्स से लेकर फैंस तक दुखी और स्तब्ध हैं। अब मुंबई पुलिस सुशांत के खुदकुशी मामले में जांच-पड़ताल कर रही है। अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि पुलिस ने यशराज फिल्म्स को लेटर भेजा है, ताकि एक्टर के साथ उनके कॉन्ट्रैक्ट को लेकर जानकारी मिल सके। 

34 साल के सुशांत ने काई पो छे, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी और छिछोरे जैसी फिल्मों में काम किया था। अधिकारियों ने कहा, "पुलिस इस मामले के हर एंगल पर जांच कर रही है, जिसमें प्रोफेशनल प्रतिस्पर्धा भी शामिल है।"

सुशांत सिंह खुदकुशी मामले में रिया चक्रवर्ती से मुंबई पुलिस ने 9 घंटे तक की पूछताछ

बांद्रा पुलिस ने अब तक सुशांत की फैमिली और करीबी दोस्तों में से 13 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। इनमें उनकी दोस्त रिया चक्रवर्ती और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा भी शामिल हैं। 

सुशांत की प्रोफेशनल लाइफ को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने कई प्रमुख प्रोडक्शन हाउस को भी जांच के लिए फोन करना शुरू कर दिया है। एक सीनियर पुलिस ऑफिसर ने बताया कि इसी के तहत पुलिस ने गुरुवार को यशराज फिल्म्स को लेटर भेजा था, जिसमें सुशांत के साथ उनके कॉन्ट्रैक्ट को लेकर सारी जानकारी मांगी गई है। इसके साथ ही यशराज फिल्म्स और सुशांत के बीच साइन सभी कॉन्ट्रैक्ट की कॉपियां भी मांगी गई हैं। 

Watch: 'छिछोरे' में अपने किरदार के लिए तैयार होते समय किशोर कुमार के गाने पर झूम रहे थे सुशांत सिंह राजपूत

अधिकारियों ने बताया कि आने वाले दिनों में पुलिस उन लोगों को भी कॉल करेगी, जिन्होंने इन प्रोडक्शन हाउस और एक्टर के बीच इन कॉन्ट्रैक्ट को साइन होने में अहम भूमिका निभाई थी।

बता दें कि सुशांत ने यशराज फिल्म्स की 'शुद्ध देसी रोमांस' (2013) में काम किया था, जिसे मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया था। इसके अलावा वो डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी में दिखाई दिए थे, जिसे दिबाकर बैनर्जी ने डायरेक्ट किया था। 

सुशांत की खुदकुशी मामले पर हर्षवर्धन कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- किसी को दोषी ठहराना सही नहीं है

बैनर के साथ उनकी तीसरी फिल्म पानी थी, जिसका निर्देशन शेखर कपूर ने किया। हालांकि, यशराज फिल्म्स ने कथित तौर पर इस प्रोजेक्ट को बंद कर दिया। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement