Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

इरफान खान की मौत की खबर को पचा पाना मुश्किल : जैकलीन

इरफान को 2018 में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर हुआ था। उनके परिवार में पत्नी सुतापा और दो बेटे बाबिल और अयान हैं।

IANS Written by: IANS
Updated on: April 29, 2020 23:14 IST
इरफान खान की मौत की खबर...- India TV Hindi
इरफान खान की मौत की खबर को पचा पाना मुश्किल : जैकलीन

नई दिल्ली: अभिनेत्री जैकलीन का कहना है कि अभिनेता इरफान खान के निधन की खबर को पचा पाना मुश्किल है। अभिनेत्री को इस खबर से गहरा दुख हुआ है। जैकलीन ने आईएएनएस को बताया, "हम सभी उनकी बीमारी से अवगत थे। इसके बारे में हमसब को जाने लगभग दो साल हो गए हैं। लेकिन यह सब जानते हुए भी हम जिससे प्यार करते हैं, स्वीकारना आसान नहीं होता है।"

अभिनेत्री ने कहा, "मैं इस तथ्य को भी जानती हूं कि आज पूरा देश उनके निधन की बात सुनकर बहुत दुखी है।"

उन्होंने कहा, "वह ऐसे अभिनेता हैं, जिन्हें आप देखना बंद नहीं कर सकते। और यह संभव भी नही है। इसलिए हमारे लिए यह पचा पाना मुश्किल है। यह वास्तव में दर्दनाक अहसास है कि उनके जैसा कलाकार अब इस दुनिया में नहीं है।"

इरफान को 2018 में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर हुआ था। उनके परिवार में पत्नी सुतापा और दो बेटे बाबिल और अयान हैं। बीते दिनों उन्हें खराब स्वास्थ्य को लेकर मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी तबीयत अचानक बिगड़ी थी, जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा था।

अभिनय की बात करें तो जैकलीन को डिजिटल फिल्म 'मिसेज सीरियल किलर' में देखा जाएगा। यह फिल्म एक मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement