1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'सर्कस' में रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी के साथ काम कर रही पूजा हेगड़े ने शेयर किया अपना अनुभव

'सर्कस' में रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी के साथ काम कर रही पूजा हेगड़े ने शेयर किया अपना अनुभव

पूजा ने हाल ही में प्रभास के साथ अपनी पैन-इंडिया फिल्म राधे श्याम की शूटिंग पूरी की है और सर्कस के साथ-साथ पाइपलाइन में सलमान खान के साथ भाईजान भी हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 02, 2021 15:35 IST
पूजा हेगड़े- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM-POOJA HEGDE पूजा हेगड़े

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े, जो वर्तमान में अपनी कई आगामी फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं, उन्होंने हाल ही में सर्कस के लिए रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी के साथ शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में बात की है। हाल ही में एक इंटरव्यू में, पूजा ने कहा, "फिल्म की शूटिंग में बहुत मज़ा आया। सर्कस रोहित [शेट्टी] सर और वीर [रणवीर सिंह] का तीसरा सहयोग है और उनके बीच पहले से ही वह बॉन्डिंग है। जब आप ऐसे लोगों के साथ काम करते हैं, तो आपको मज़ा आएगा ही।" 

Tokyo Olympics 2020:  शाहरुख खान ने भारतीय महिला हॉकी टीम के कोच मारिन से की ये मांग 

उन्होंने आगे कहा, "ऐसा लगा जैसे हमने एक पार्टी की थी और बीच में, हम फिल्म की शूटिंग के लिए जाते थे। जब आप ऑफ-स्क्रीन इतना मज़ा करते हैं, तो मेरा मानना ​​​​है कि यह स्क्रीन पर भी दिखता है और मुझे उम्मीद है कि ऐसा ही होगा।" 

मंदिरा बेदी के चेहरे पर इस वजह से आई मुस्कान, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर किया खुलासा 

पूजा ने हाल ही में प्रभास के साथ अपनी पैन-इंडिया फिल्म राधे श्याम की शूटिंग पूरी की है और सर्कस के साथ-साथ पाइपलाइन में सलमान खान के साथ भाईजान भी हैं। उनके देशव्यापी लाइनअप में चिरंजीवी और राम चरण के साथ आचार्य, मोस्ट एलिजिबल बैचलर के साथ-साथ थलपति विजय के साथ बीस्ट भी शामिल हैं।

Related Video
Click Mania
Modi Us Visit 2021