1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पूजा हेगड़े के 'अनप्रोफेशनल बिहेवियर' से नाराज हैं प्रभास? राधे श्याम के प्रोड्यूसर्स ने कही ये बात

पूजा हेगड़े के 'अनप्रोफेशनल बिहेवियर' से नाराज हैं प्रभास? राधे श्याम के प्रोड्यूसर्स ने कही ये बात

प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर रोमांटिक गाथा राधे श्याम हाल के समय की मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट में से एक है। राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित, बहुभाषी फिल्म मकर संक्रांति 2022 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 22, 2021 17:23 IST
पूजा हेगड़े, प्रभास- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- PRABHAS क्या पूजा हेगड़े के 'अनप्रोफेशनल बिहेवियर' से नाराज हैं प्रभास?

सुपरस्टार प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर रोमांटिक गाथा राधे श्याम हाल के समय की मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट में से एक है। राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित, बहुभाषी फिल्म मकर संक्रांति 2022 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। जहां हर कोई इसकी रिलीज को लेकर बहुत उत्साहित है, वहीं लीड स्टार्स के बीच कथित दरार के बारे में एक लेटेस्ट रिपोर्ट ने कई लोगों को परेशान किया है। इंटरनेट पर चल रही अफवाहों ने दावा किया कि 'बाहुबली' के स्टार प्रभास सेट पर 'गैर-पेशेवर व्यवहार' के लिए अपनी लीडिंग लेडी पूजा हेगड़े से 'नाराज' थे। हालांकि, प्रोजेक्ट के निर्माता- यूवी क्रिएशंस ने आखिरकार एक स्पष्टीकरण जारी किया है।

Anupama Spoiler Alert: वनराज शाह-अनुज कपाड़िया आएंगे आमने-सामने, कौन जीतेगा ये गेम

ईटाइम्स के अनुसार, "प्रभास और पूजा हेगड़े एक-दूसरे के लिए बहुत सम्मान और प्रशंसा करते हैं। वास्तव में, वे ऑफ-स्क्रीन एक महान सौहार्द साझा करते हैं और इसने कुछ जादुई ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री में अनुवाद किया है। ये रिपोर्ट पूरी तरह से निराधार हैं।"

इतना ही नहीं, निर्माताओं ने पूजा के सेट पर देर से पहुंचने की अफवाहों को भी खारिज कर दिया। बयान में आगे लिखा गया है, "पूजा हमेशा अपने शूट के लिए बहुत समय की पाबंद रही हैं। उनके साथ काम करना बहुत आसान है। ये अफवाहें किसी की कल्पना मात्र हैं। प्रमुख जोड़ी के बीच सब कुछ ठीक है और पूरी टीम लाने के लिए बहुत उत्साहित है। दर्शकों को एक नाटकीय अनुभव जिसे वे नहीं भूलेंगे।"

अनुपमा और अनुज कपाड़िया ने 'बचपन का प्यार' गाने को किया रीक्रिएट, दिखी क्यूट केमिस्ट्री

फिल्म के बारे में बोलते हुए, यह प्रभास और पूजा के बीच पहला सहयोग है। रोमांटिक ड्रामा गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है। इस परियोजना में सचिन खेडेकर, भाग्यश्री, प्रियदर्शी, मुरली शर्मा, साशा छेत्री और कुणाल रॉय कपूर भी हैं और यह हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज़ होगी।

एक नए पोस्टर के साथ राधे श्याम की रिलीज़ की तारीख की घोषणा करते हुए और एक कैप्शन पढ़ते हुए, "मेरी रोमांटिक गाथा, राधे श्याम को देखने के लिए आप सभी का इंतजार नहीं कर सकता, जिसकी दुनिया भर में नई रिलीज़ की तारीख है - 14 जनवरी, 2022!

Khatron Ke Khiladi 11: क्या फिनाले के पहले ही विनर घोषित हो गए थे अर्जुन बिजलानी? पत्नी ने किया ये पोस्ट

अन्य परियोजनाओं के बारे में बात करें तो प्रभास के पास नाग अश्विन की बहुभाषी साई-फाई फिल्म दीपिका पादुकोण के साथ है, वहीं ओम राउत की 'आदिपुरुष,' प्रशांत नील की 'सालार' जैसी फिल्में हैं।

जबकि पूजा ऐतिहासिक एक्शन फिल्म 'आचार्य', सलमान खान-स्टारर 'कभी ईद कभी दीवाली' और रणवीर सिंह के साथ कॉमेडी 'सर्कस' में नजर आएंगी।

Related Video
Click Mania
bigg boss 15