1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रणदीप हुड्डा ने 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' से स्मोक फाइट एक्शन सीक्वेंस का मेकिंग वीडियो किया शेयर

रणदीप हुड्डा ने 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' से स्मोक फाइट एक्शन सीक्वेंस का मेकिंग वीडियो किया शेयर

'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' फिल्म में सबसे ज्यादा चर्चित चीजों में से एक इसके हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस हैं और उनमें स्मोक फाइट सीन सबसे ज्यादा चर्चा बटोर रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 22, 2021 16:02 IST
radhe- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB रणदीप हुड्डा ने 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' से स्मोक फाइट एक्शन सीक्वेंस का मेकिंग वीडियो किया शेयर

सलमान खान की 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को इस ईद पर रिलीज़ कर दिया गया है और एक्शन एंटरटेनर ने रिलीज़ के कुछ दिनों के भीतर ही इतिहास रचते हुए सभी प्लेटफार्म पर लाखों व्यूज़ बटोर लिए हैं। एक क्लासिक सलमान खान एंटरटेनर के सभी एलिमेंट के साथ, फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है और फिल्म में सबसे ज्यादा चर्चित चीजों में से एक इसके हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस हैं और उनमें स्मोक फाइट सीन सबसे ज्यादा चर्चा बटोर रहा है। 

शाहरुख खान की बेटी सुहाना का दिखा खूबसूरत अंदाज़, पर्पल बॉडीकॉन ड्रेस में आईं नज़र

फिल्म के निर्माताओं ने विशेष रूप से कोरिया के एक्शन कोरियोग्राफर्स को टीम में शामिल किया था, जिन्होंने सलमान खान, रणदीप हुड्डा, गौतम गुलाटी और सांगे सेल्ट्रिम के साथ बड़े पैमाने पर रिहर्सल की थी। आज दिन की शुरुआत में, फिल्म में मुख्य विलन की भूमिका निभाने वाले रणदीप हुड्डा ने पर्दे के पीछे की एक क्लिप साझा की है जिसमें उन्हें टीम के साथ स्मोक फाइट सीन के लिए रिहर्सल करते देखा जा सकता है। क्लिप में, रणदीप ने यह भी खुलासा किया कि कैसे सीन की शूटिंग के दौरान उन्हें घुटने में बड़ी चोट भी लगी थी।  साथ ही बताया कि कैसे उन्होंने कई बार सीक्वेंस के लिए शूटिंग की और आखिरकार उनके पहले शॉट को फिल्म में इस्तेमाल किया गया है। 

शाहरुख खान की बेटी सुहाना का 21वां बर्थडे, गौरी खान सहित अनन्या पांडे और सुहाना कपूर ने यूं किया विश 

'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित है जिसे ज़ी स्टूडियोज के सहयोग से सलमान खान की फिल्मों द्वारा प्रस्तुत किया गया है। फिल्म को 40 से अधिक देशों में रिलीज किया गया है, जिसमें ईद के अवसर पर प्रमुख विदेशी बाजारों में थिएट्रिकल रिलीज़ भी शामिल है। यह फिल्म ज़ी प्लेक्स के साथ ज़ी5 ओटीटी प्लेटफॉर्म और सभी प्रमुख डीटीएच ऑपरेटर पर उपलब्ध है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X