1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में शिल्पा शेट्टी का बयान आया सामने, कहा- मुझे नहीं पता वो क्या कर रहे थे

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में शिल्पा शेट्टी का बयान आया सामने, कहा- मुझे नहीं पता वो क्या कर रहे थे

शिल्पा शेट्टी ने अपने बयान में बताया है कि वियान इंडस्ट्री लिमिटेड वर्ष 2015 में राज कुंद्रा द्वारा शुरू की गयी थी । कुंद्रा के पास कंपनी में 24.50% हिस्सेदारी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 17, 2021 13:00 IST
शिल्पा शेट्टी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- RAJ KUNDRA शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने अपने  बयान में बताया है कि वियान इंडस्ट्री लिमिटेड वर्ष 2015 में राज कुंद्रा द्वारा शुरू की गयी थी । कुंद्रा के पास कंपनी में 24.50% हिस्सेदारी है। अप्रैल 2015 से जुलाई 2020 तक कुंद्रा कंपनी के निदेशक थे बाद में उन्होंने कुछ व्यक्तिगत उद्देश्यों के लिए कंपनी से इस्तीफा दे दिया था मुझे "हॉटशॉट" ऐप या "बॉलीफ़ेम" ऐप के बारे में कोई जानकारी नहीं है शिल्पा ने यह भी कहा कि  वो नहीं जानती कि राज कुंद्रा क्या कर रहे थे क्योंकि वह अपने काम में व्यस्त थीं।

गौतम रोडे ने 'नकाब' के सेट पर मल्लिका शेरावत को हेलो बोला तो एक्ट्रेस ने क्यों कर दिया था इग्नोर?

इस मामले में आरोपी प्रदीप बख्शी और यश ठाकुर थे क्राइम ब्रांच  के पास बख्शी और ठाकुर के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं, इसलिए क्राइम ब्रांच ने दोनों को आरोप पत्र में मामले में आरोपी बनाया है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने खुलासा किया है कि राज कुंद्रा अंधेरी में अपनी वियान इंडस्ट्री से हॉटशॉट ऐप संचालित कर रहे थे।

Bigg Boss OTT September 16, LIVE: नेहा भसीन हुईं घर से बेघर, राकेश को मिला सेकेंड चांस

राज कुंद्रा उमेश कामत को  प्रति माह  यूके में एक  बैंक से 70,000-80,000 देते थे । राज कुंद्रा दो व्हाट्सएप ग्रुप्स के एडमिन हैं- एचएस अकाउंट और एचएस टेक डाउन। 

रिपोर्ट- नम्रता दुबे

Related Video
Click Mania
bigg boss 15