Sunday, May 05, 2024
Advertisement

सोनम कपूर स्विजरलैंड में नहीं बल्कि यहां रचाएंगी शादी, सिर्फ इस वजह से बदल डाला वेन्यू!

सोनम कपूर इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में खबर आई थी कि वह स्विजरलैंड में ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। इनकी शादी के कार्ड भी छप चुके हैं, बल्कि कुछ रिश्तेदारों को तो न्यौता भी भेजा जा चुका है। लेकिन अब कहा जा रहा है कि सोनम की शादी की डेट और वेन्यू दोनों ही बदल चुके हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 10, 2018 20:05 IST
Sonam Kapoor- India TV Hindi
Sonam Kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में खबर आई थी कि वह स्विजरलैंड में ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। इनकी शादी के कार्ड भी छप चुके हैं, बल्कि कुछ रिश्तेदारों को तो न्यौता भी भेजा जा चुका है। लेकिन अब कहा जा रहा है कि सोनम की शादी की डेट और वेन्यू दोनों ही बदल चुके हैं। खबरों के मुताबिक सोनम और आनंद अब स्विजरलैंड नहीं मुंबई में ही सात फेरे लेंगे। इसके अलावा वह मई से पहले शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

हाल ही में आई खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि सोनम और आनंद अब 29 मई को ही एक दूसरे से शादी करने वाले हैं। इनकी शादी में अब कुछ दिनों का ही वक्त बाकी रह गया है। ऐसे में पूरा कपूर परिवार दोनों की शादी की तैयारियों में जुट गया है। लेकिन इसी के साथ इनकी शादी का वेन्यू बदलने की भी वजह सामने आ रही है।

दरअसल खबरों के अनुसार इनकी शादी जेनेवा के एक रिजॉर्ट में होनी थी, लेकिन इससे पहले से ही किसी और ने इसे बुक करवा लिया है। अब पसंदीदा जगह न मिलने की वजह से सोनम और आनंद मुंबई में ही शादी कर रहे हैं। बता दें कि इसी के साथ अब ऐसी खबरें भी आ रही हैं इस बार भी सोनम फ्रांस में होने वाले कांस फिल्म महोत्सव में शामिल होंगी। इसके अलावा इसी देश में वह अपने हनीमून के लिए भी जा सकती है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement