1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'उरी' के लिए यामी गौतम ने अपने बाल करवाए हैं छोटे, पापा को पसंद नहीं आया हेयरस्टाइल

'उरी' के लिए यामी गौतम ने अपने बाल करवाए हैं छोटे, पापा को पसंद नहीं आया हेयरस्टाइल

यामी गौतम ने अपनी आने वाली फिल्म 'उरी' के लिए अपने बाल छोटे करवा लिए हैं। उनकी मम्मी और बहन को तो उनका नया हेयरस्टाइल पसंद आया, लेकिन उनके पापा को यह अच्छा नहीं लगा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 23, 2018 16:39 IST
Yami Gautam- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Yami Gautam

नई दिल्ली: यामी गौतम ने अपनी आने वाली फिल्म 'उरी' के लिए अपने बाल छोटे करवा लिए हैं। उनकी मम्मी और बहन को तो उनका नया हेयरस्टाइल पसंद आया, लेकिन उनके पापा को यह अच्छा नहीं लगा। हालांकि जब लोग बोलने लगे कि यामी अच्छी लग रही हैं, तब उन्हें भी उनका हेयरस्टाइल पसंद आने लगा।

यामी ने आईएएनएस से कहा, "जिस दिन मैंने अपने लंबे बाल कटाए, मैं उन्हें याद कर रही थी, क्योंकि बालों को छूने की मेरी आदत थी। लेकिन अब इसकी आदत हो गई है। मेरी मां और बहन को यह हेयरस्टाइल पंसद आई, लेकिन डैड को मुझे छोटे बालों में स्वीकारने में समय लगा।"

'विक्की डोनर' की अभिनेत्री ने कहा, "इससे पहले जब मैं सातवीं कक्षा में थी तो मेरे बाल छोटे थे। इसलिए जब डैड ने छोटे बालों में मेरी तस्वीरें देखी, तो उन्हें लगा कि मैंने विग पहन रखी है। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या यह असली है, और जब मैंने कहा हां, तो वह दुखी हो गए। लेकिन जब लोगों ने कहना शुरू किया कि मैं प्यारी लग रही हूं, तो वह खुश हुए।"

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में यामी एक वकील की भूमिका में हैं। फिल्म ने दो दिन में 14.72 करोड़ रूपये का बिजनेस किया है।

Also Read:

कल्पना लाजमी के अंतिम संस्कार में पहुंचीं शबाना आज़मी, सोनी राजदान, देखें तस्वीरें

'मनमर्जियां' से स्मोकिंग सीन हटाने से अभिषेक बच्चन को नहीं है दिक्कत, कहा-सबको बोलने का अधिकार

डायरेक्टर कल्पना लाजमी का 64 साल की उम्र में निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

 

 

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X