1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. यामी गौतम की डिजिटल फ़िल्म 'ए थर्सडे' हुई अनाउंस

यामी गौतम की डिजिटल फ़िल्म 'ए थर्सडे' हुई अनाउंस

आरएसवीपी और ब्लू मंकी फिल्म्स द्वारा निर्मित "ए थर्सडे" 2021 में डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 04, 2020 12:20 IST
यामी गौतम की डिजिटल फ़िल्म 'ए थर्सडे' हुई अनाउंस- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @RSVP यामी गौतम की डिजिटल फ़िल्म 'ए थर्सडे' हुई अनाउंस

बेहज़ाद खंबाटा द्वारा लिखित और निर्देशित "ए थर्सडे" में यामी गौतम मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। वह नैना जायसवाल की भूमिका निभा रही हैं, जो एक बुद्धिमान प्लेस्कूल शिक्षक है, लेकिन गुरुवार को एक स्कूल में 16 बच्चों को बंधक बनाकर वह सभी को स्तब्ध कर देती है। उस थर्सडे को आखिर ऐसा क्या होता है और क्यों होता है इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित अभिनेत्री यामी ने कहा, “ए थर्सडे उन दुर्लभ स्क्रिप्ट्स में से एक है जिन्हें आप ठुकरा नहीं सकते। बेहज़ाद ने किसी भी महिला नायक के लिए सबसे मजबूत पात्रों में से एक लिखा है। मेरा किरदार नैना उग्र और प्यारी दोनों है।"

निर्देशक बेहज़ाद खंबाटा कहते हैं, "इस स्क्रिप्ट को लिखते समय मेरे मन में हमेशा यामी थी क्योंकि मैंने कभी भी उन्हें इस तरह का क्रेज़ी किरदार निभाते हुए नहीं देखा है। जब यामी इस फिल्म को करने के लिए राजी हुई तो मैं रोमांचित हो गया था। इसलिए अब जब उत्साह का स्तर बढ़ रहा है, मैं फिल्म के सेट पर वापस आने का इंतजार नहीं कर सकता।”

रोनी स्क्रूवाला, जिन्होंने समीक्षकों द्वारा प्रशंसित ए वेडनेसडे का निर्माण किया था, कहते हैं, “आरएसवीपी में, मैं लगातार नई प्रतिभाओं और स्क्रिप्ट्स को वापस लाने की कोशिश कर रहा हूं जो सीमाओं को आगे बढ़ाती हैं। यह उन शानदार ढंग से लिखी गयी थ्रिलर्स में से एक है, जो न केवल आपको सीट के किनारे पर पहुंचा देगी, बल्कि इसके अंत में आपके जहन में समाज के बारे में कई बातों पर सवाल भी खड़े हो जाएंगे। यामी एक अभूतपूर्व कलाकार हैं और उन्हें एक ग्रे अवतार में देखना दर्शकों के लिए दिलचस्प होगा। बेहज़ाद ने पटकथा पर उत्कृष्ट काम किया है और इसे जीवंत करने के लिए उनकी दृष्टि का समर्थन कर रहा हूँ। यह 2021 के लिए हमारी डायरेक्ट-टू- डिजिटल फिल्मों का हिस्सा है।"

आरएसवीपी और ब्लू मंकी फिल्म्स द्वारा निर्मित "ए थर्सडे" 2021 में डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगी।

ये भी पढ़ें:

सुशांत केस : एनसीबी को फिल्म स्टारों को ड्रग आपूर्ति के अहम सुराग मिले

सुशांत मामला: ड्रग्स मामले में जैद विलात्रा को 7 दिन की हिरासत में भेजा, NCB करेगी कड़ी पूछताछ

सुशांत मामले में रिया के पिता, कॉर्नरस्टोन के सीईओ और एक्टर की थेरेपिस्ट से CBI ने की पूछताछ

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X