Saturday, May 18, 2024
Advertisement

'अभी तो सिर्फ शुरुआत है', '12वीं फेल' की सफलता पर बोले विक्रांत मैसी, विधु विनोद चोपड़ा संग दोबारा करना चाहते हैं काम

विक्रांत मैसी इन दिनों अपनी फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं। इसी बीच हाल ही में विक्रांत मैसी ने एक इंटरव्यू में विधु विनोद चोपड़ा के साथ दोबारा काम करने को लेकर खुलकर बात की। जानिए एक्टर ने क्या कहा है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 13, 2024 18:57 IST
Vikrant Massey- India TV Hindi
Image Source : X विक्रांत मैसी

विक्रांत मैसी जल्द ही 'द साबरमती रिपोर्ट' के जरिए दिल को झकझोर देने वाली कहानी के साथ आ रहे हैं जो 27 फरवरी 2002 को गुजरात के गोधरा रेलवे स्टेशन के पास साबरमती एक्सप्रेस पर घटी थी। ये फिल्म 3 मई 2024 को रिलीज होगी।  विक्रांत मैसी की इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच गजब की एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। वहीं इस फिल्म से पहले विक्रांत मैसी विधु विनोद चोपड़ा की '12वीं फेल' में नजर आए थे। इस फिल्म के लिए एक्टर को  खूब तारीफें मिली थी यहां तक की इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर 2024 का बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स अवॉर्ड भी मिला। '12वीं फेल' विक्रांत मैसी के करियर की अब तक की सबसे बेस्ट फिल रही है और यही वजह है कि विक्रांत मैसी एक बार फिर से विधु विनोद चोपड़ा के साथ काम करना चाहते हैं। 

विनोद चोपड़ा के साथ फिर से काम करना चाहते हैं विक्रांत मैसी 

हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान विक्रांत मैसी ने खुलासा किया कि वह  '12वीं फेल' फिल्म की सफलता के बाद फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा के साथ कई और फिल्मों में काम करने की उम्मीद कर रहे हैं। विक्रांत मैसी ने इंटरव्यू में कहा, 'अभी बहुत कुछ करना बाकी है और कई कहानियां हैं जो मैं बताना चाहता हूं। और भी बहुत सी फिल्में हैं जिन्हें विनोद सर और मैं साथ मिलकर बनाना चाहते हैं। तो यह तो सिर्फ शुरुआत है।' उन्होंने आगे कहा, 'मैं वास्तव में खुश हूं कि मुझे मनोज का किरदार निभाने का मौका मिला। अगर दर्शकों के अलावा मुझे किसी को धन्यवाद देना है, तो वह विनोद सर हैं। उन्होंने वास्तव में मुझे यह भूमिका सौंपी। उन्होंने मुझे कभी न भूलने वाला किरदार दिया।'

विक्रांत मैसी के बारे में

बता दें कि विक्रांत मैसी ने 14 साल पहले अपने करियर की शुरुआत टीवी के छोटे पर्दे से की थी। उन्होंने शो 'धूम मचाओ धूम' में अमिर हसनैन का किरदार निभाया था। इसके बाद वो 'बालिका वधू' में नजर आए। इस शो में उनका किरदार काफी हिट हुआ। 'बालिका वधू' के बाद एक्टर की किस्मत चमक गई। उन्होंने 'कबूल है' में भी काम किया। इसके बाद एक्टर कई फिल्मों में नजर आए जिसमें  'मिर्जापुर', 'क्रिमिनल जस्टिस' के नाम शामिल हैं। हालांकि जो फल  '12वीं फेल' फिल्म ने उन्हें दी वो किसी और ने नहीं दी। फिलहाल अब फैंस उनकी अगली फिल्म  'द साबरमती रिपोर्ट' का इंतजार कर रहे हैं।  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement