Saturday, April 27, 2024
Advertisement

30 Years of Shah Rukh Khan: धमाकेदार होगा शाहरुख खान का कमबैक, एक साथ रिलीज़ होंगी कई बड़ी फिल्म

Sweety Gaur Written by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: June 26, 2022 20:54 IST
30 Years of Shah Rukh Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - IAMSRK 30 Years of Shah Rukh Khan

Highlights

  • शाहरुख खान का 30 साल का शानदार सफर
  • शाहरुख खान ने सलमान के साथ वर्क एक्सपीर‍ियंस किया शेयर

30 Years of Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान ने फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल का शानदार सफर तय कर लिया है। इस खास मौके पर शाहरुख खान ने अपने फैंस को खुश करते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है। फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज हो रही है। 'पठान' से शाहरुख खान धमाकेदार वापसी करने की तैयारी कर चुके हैं। 

इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आने वाले हैं। लंबे वक्त से किंग खान के चाहनेवाले उनके कमबैक का इंतज़ार कर रहे हैं। ऐसे में फिल्म की रिलीज़ डेट सुनकर उन्हें थोड़ी राहत तो जरूर मिली होगी।

शाहरुख खान का 30 साल का शानदार सफर 

30 साल पूरे होने पर शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम लाइव पर आकर अपने फैंस को खुश किया। यहां उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद किया और 'पठान' की रिलीज डेट का खुलासा भी। बता दें - शाहरुख खान ने टीवी की दुनिया से अदाकारी में हाथ आज़माया था। एक्टर फौजी और सर्कस नाम के सीरियल में काम कर चुके हैं। शाहरुख खान ने 30 साल के शानदार सफर में कई बेहतरीन फिल्में ऑडियंस के लिए परोसी हैं। किंग खान ने फिल्म दीवाना से 1993 में बॉलीवुड डेब्यू किया था। बेहतरीन शुरुआत करने के बाद शाहरुख खान आज तक एंटरटेन किए जा रहे हैं। 

सलमान के साथ वर्क एक्सपीर‍ियंस किया शेयर 

 
सलमान खान और शाहरुख खान को एक साथ पर्दे पर देखना फैंस के लिए किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं होता है। लाइव चैट में शाहरुख ने सलमान खान के साथ अपने वर्क एक्सपीर‍ियंस को लेकर भी बात की।  उन्होंने कहा क‍ि सलमान के साथ वे जब भी काम करते हैं, तो वह अच्छा, दोस्ताना और शानदार अनुभव होता है। शाहरुख जल्द ही सलमान खान की फिल्म में कैमियो करते हुए नजर आएंगे। 

धमाकेदार कमबैक का मास्टर प्लान

शाहरुख खान अपने कमबैक को एक बड़ी बाज़ी की तरह खेलना चाहते हैं। जिसके लिए उन्होंने मास्टर प्लान भी बनाया है। एक्टर के पास फिलहाल कई बड़े प्रोजेक्ट मौजूद हैं। जिनमें 'ब्रह्मास्त्र', 'पठान', 'जवान' और 'डंकी' जैसी फिल्मों के नाम शामिल है। मिली जानकारी के अनुसार शाहरुख खान हर तीन- चार महीने में अपनी फिल्म रिलीज करेंगे। ऐसा करने से लंबे वक्त तक किंग खान पर्दे पर छाए रहेंगे। 

ये भी पढ़िए

केएल राहुल की सर्जरी के लिए साथ जर्मनी रवाना हुईं अथिया शेट्टी, लगभग एक महीने तक साथ रहेगा कपल !

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के बर्थडे पर किया ये खास काम, देखिए वायरल वीडियो

Sidhu Moosewala की हत्या के बाद रिलीज़ हुआ गाना 'SYL' यूट्यूब से किया गया डिलीट, जानिए क्यों विवादों में है सिंगर का आखिरी गाना

शादी का लड्डू खाकर बेहद खुश हैं रणबीर कपूर, एक्टर ने आलिया भट्ट को बताया - दाल में तड़का

मंगल मिशन पर हिंदू पंचांग के इस्तेमाल वाले बयान पर ट्रोल होने पर बोले आर माधवन: "इसी लायक हूं"

Adnan Sami Transformation: अदनान सामी का लेटेस्ट ट्रांसफॉर्मेशन देख दंग हुए लोग, यूजर्स बोले: सर गलती से बेटे की फोटो डाल दी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement