Saturday, April 13, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार ने उदयपुर में दान किए 1 करोड़ रुपये, इस काम आएगी दान में दी गई रकम

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने एक बार फिर अपना बड़ा दिल दिखाया है। उन्होंने उदयपुर में एक हॉस्टल में बच्चों से मुलाकात की। इसके बाद उन्होंने एक करोड़ रुपये की धनराशि दान में देने का ऐलान भी किया।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: February 28, 2024 20:23 IST
Akshay kumar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार।

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार इस साल अपनी कई फिल्मों के साथ धमाका करने के लिए तैयार हैं। एक के बाद एक नई फिल्मों में अक्षय कुमार नजर आएंगे। इस साल 'बड़े मियां छोटे मियां' एक्टर की सबसे पहली रिलीज है। फिल्म के प्रमोशन्स में जोर-शोर से लगे हुए हैं। इसी बीच एक्टर उदयपुर पहुंचे थे। यहां ये फिल्म के प्रमोशन नहीं बल्कि अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे ते। एक्टर 'खेल खेल में' की शूटिंग में लगे हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू नजर आएंगी। इस दौरान एक्टर एक स्कूल में पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपने फैंस से मुलाकात की। साथ ही बताया जा रहा है कि एक्टर ने एक करोड़ रुपये की बड़ी रकम भी दान की है। 

अक्षय ने बढ़ाया मदद का हाथ 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पोस्ट के अनुसार अक्षय कुमार ने शूटिंग शेड्यूल से ब्रेक लेकर खेरवाड़ा छावनी में वनवासी कल्याण परिषद हॉस्टल का दौरा किया। वहां उन्होंने बच्चों के साथ पूजा की। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जब एक्टर वहां पहुंचे को आरती हो रही थी, ऐसे में एक्टर उसमें शामिल हुए। बच्चे उन्हें देखते ही खुशी से झूम उठे। इसके बाद एक्टर ने बच्चों से बातें की और उनकी पढ़ाई के बारे में जाना। बताया जा रहा है कि इसके बाद एक्टर ने एक करोड़ की रकम गर्ल्स हॉस्टल के निर्माण के लिए दी है। 

इस हॉस्टल से है पुराना नाता

दरअसल इस हॉस्टल से अक्षय कुमार का पुराना नाता रहा है। अक्षय के पिता के नाम पर ही इसके पुराने हॉस्टल का नाम है। सालभर पहले एक्टर ने इस हॉस्टल को बनाने के लिए मदद का हाथ बढाया था। इसके बाद ही हॉस्टल का नाम राजस्थान वनवासी कल्याण परिषद हरिओम आश्रम हॉस्टल रखा गया। एक्टर के पिता का नाम हरिओम भाटिया था। अब इसी में गर्ल्स हॉस्टल बनाने के लिए एक करोड़ रुपये दान दिए हैं। 

इन फिल्मों में आएंगे नजर

बता दें, आखिरी बार अक्षय कुमार 'मिशन रानीगंज' में नजर आए थे। इस साल अक्षय कुमार की तीन बड़ी फिल्में रिलीज हुईं। इनमें 'सेल्फी' और 'ओह माय गॉड 2' शामिल हैं। 'सेल्फी' पर्दे पर खासा कमाल नहीं कर पाई, लेकिन 'ओएमजी 2' को फैंस का प्यार मिला। वहीं बात करें 'मिशन रानीगंज' की तो इस फिल्म में भी अक्षय कुमार के काम क्रिटिक्स ने पसंद किया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो कमाल नहीं कर सकी, लेकिन फिल्म की कहानी की काफी सराहना हुई। 'सरफिरा' के अलावा जल्द ही अक्षय कुमार कई और फिल्मों में नजर आएंगे, इनमें 'वेलकम टू जंगल', 'बड़े मयां छोटे मियां' और 'हेरा फेरी 3' शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: 'कह दूं तुम्हें' पर इठलाते हुए रुपाली गांगुली ने दिखाई अदाएं, वायरल हो रहा 'अनुपमा' का वीडियो

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में शेर-हाथी की तरह कपड़े पहनेंगे सितारे, सामने आए यूनिक थीम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement