Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'कह दूं तुम्हें' पर इठलाते हुए रुपाली गांगुली ने दिखाई अदाएं, वायरल हो रहा 'अनुपमा' का वीडियो

'अनुपमा' फेम एक्‍ट्रेस रुपाली गांगुली का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस 'कह दूं तुम्हें' पर इठलाती नजर आ रही हैं। उनकी अदाएं लोगों का दिल जीत रही हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: February 28, 2024 19:46 IST
rupali ganguly- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रुपाली गांगुली।

'अनुपमा' फेम एक्‍ट्रेस रुपाली गांगुली खबरों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस का टीवी शो टीआरपी में नंबर एक पर बना हुआ है। अमेरिका की  पृष्ठभूमि पर चल रही शो की कहानी लोगों को काफी पसंद आ रही है। इसी बीच रुपाली गांगुली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। उनका स्टाइल और अंदाज बाकी टीवी एक्ट्रेस से काफी अलग है। रुपाली अपनी रील्स के चलते भी चर्चा में रहती हैं, वो हर इंस्टाग्राम ट्रेंड फॉलो करती हैं।  हाल में ही उन्होंने एक वीडियो बनाया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। 

वायरल हुआ रुपाली का वीडियो

'अनुपमा' फेम एक्‍ट्रेस रुपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह आशा भोंसले और किशोर कुमार के मशहूर गाने 'कह दूं तुम्हें' गाती नजर आ रही है। एक्‍ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 29 लाख फॉलोअर्स हैं। वीडियो में उन्‍हें अपनी बालकनी में सफेद और नीले रंग की ड्रेस पहने हुए 'कह दूं तुम्हें' पर लिप-सिंक करते हुए देखा जा सकता है। रुपाली गांगुली ने इसमें कम से कम मेकअप किया हुआ है। उन्‍होंने अपने बालों को खुला रखा है। एक्‍ट्रेस हाथों में फूल लिए सदाबहार गीत का आनंद ले रही हैं। रुपाली गांगुली के फैंस को उनका ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है। वो उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।  

काफी पॉपुलर हैं रुपाली

'कहदूं तुम्हें' यश चोपड़ा द्वारा निर्देशित 1975 के एक्शन क्राइम ड्रामा 'दीवार' का गाना है। फिल्म में शशि कपूर, अमिताभ बच्चन, नीतू सिंह, निरूपा रॉय, परवीन बाबी अहम भूमिका में हैं। 'साराभाई बनाम साराभाई' फेम एक्‍ट्रेस ने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'इशारों की बातें तो समझ जाती हूं, लफ्जों से बयां हुई बातों का मजा कुछ और ही होता है, तो अब कह ही दो ना...' रुपाली वर्तमान में शो 'अनुपमा' में मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। यह शो बंगाली सीरीज 'श्रीमोयी' पर आधारित है। इसमें सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा और गौरव खन्ना भी हैं।

ये भी पढ़ें:  अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में शेर-हाथी की तरह कपड़े पहनेंगे सितारे, सामने आए यूनिक थीम 

'पुष्पा रानी' की तरह बहुत दूर तक जाएगी 'लापता लेडीज', एक ही पल में रुलाएगी-हंसाएगी किरण राव की फिल्म

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement