Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

राधिका मर्चेंट से भी आगे निकले अनंत अंबानी, ब्राइडल शावर से ज्यादा हुआ बैचलरेट में धूम धड़ाका

एक ओर राधिका मर्चेंट के ब्राइडल शावर की तस्वीरें सामने आ रही हैं। वहीं दूसरी ओर अनंत अंबानी के बैचलर पार्टी की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। इन तस्वीरों में लड़कों की मस्ती देखने को मिल रही है। गजब के धूम धड़ाके के बीच अनंत अंबानी भी नजर आ रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: April 15, 2024 18:08 IST
Radhika merchant and anant ambani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी का बैचलरेट।

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी जल्द ही शादी करने वाले हैं। दोनों की शादी की तैयारियां अंबानी परिवार में जोर-शोर से चल रही हैं। शादी से पहले लगातार कई फंक्शन्स आयोजित किए जा रहे हैं, जिसमें सितारों की महफिल देखने को मिल रही है। हाल में गुजरात के जामनगर में दोनों का प्री-वेडिंग फंक्शन रखा गया था। इस फंक्शन में राधिका और अनंत अपने परिवार वालों के साथ दिखे, साथ ही बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड सितारों ने इस मौके की चमक बढ़ा दी। अब इसके बाद दोनों की शादी से पहले ही एक और फंक्शन रखा गया है और इसका आयोजन अंबानी परिवार ने नहीं किया है, बल्कि जाह्नवी कपूर और उनके बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने किया है। इस इवेंट में ब्राइडल शावर के साथ ही बैचलर पार्टी रखी गई, जिसमें सभी मौज-मस्ती करते नजर आए। 

खूब हुई मौज मस्ती

सोशल मीडिया पर राधिका मर्चेंट के ब्राइडल शावर की तस्वीरें पहले ही धूम मचा रही थीं। इनमें राधिका किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थीं। अब इसी बीच अनंत अंबानी के बैचलरेट की तस्वीरें सामने आई हैं। दरअसल दोनों ही पार्टीज को एक साथ रखा गया था और इस खास मौके को प्रिसेज डायरीज रॉयल स्लंबर पार्टी नाम दिया गया। दरअसल, ये एक थीम पार्टी थी, जिसमें सभी लड़कियां राजकुमारियों की तरह तैयार थीं, जहां ब्राइड्समेड ने पिंक सैटन नाइटसूट कैरी किया था, वहीं राधिका मर्चेंट सबसे अलग व्हाइट सैटन नाइटसूट में थीं। उन्होंने इससे मैचिंग हेडबैंड और फुटवियर भी कैरी की। वहीं बाकी लड़कियां शाइनी हेडबैंड लगाए दिख रही थीं। 

Radhika Anant ambani

Image Source : INSTAGRAM
राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के बैचलरेट की झलकियां।

फैस के बीच बढ़ रहा उत्साह

इसके बाद सामने आई लड़कों की तस्वीरों में खूब धूमधड़ाका और मस्ती देखने को मिली। सभी लड़के ब्लैक और नेवी ब्लू आउटफिट में दिखे। अनंत अंबानी नेवी ब्लू शर्ट में दिखे। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के अलावा इन तस्वीरों में ईशा अंबानी, श्लोका मेहता, जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया नजर आ रहे हैं। इसके अलावा राधिका और अनंत के कई और दोस्त और क्लोज लोग दिख रहे हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और तेजी से वायरल हो रही हैं। इन्हें देखने के बाद फैंस एक्साइटेड और देखना चाहते हैं कि और क्या स्पेशल होगा। वहीं शादी को लेकर भी लोगों के बीच उत्सुकता चरम पर पहुंच गई है।

Anant Radhika

Image Source : INSTAGRAM
मस्ती करते दिखे गेस्ट।

बता दें, राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी बचपन से काफी करीब हैं। सालों तक डेट करने के बाद दोनों शादी का फैसला किया। दो साल पहले ही दोने ने सगाई की और कुछ वक्त पहले ही ग्रैंड अंदाज में प्री-वेडिंग फंक्शन्स किए, जो खूब चर्चा में भी रहे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement