Thursday, July 25, 2024
Advertisement

एयरोस्पेस टेक्नोलॉजी से तैयार हुई अनंत अंबानी की दुल्हनिया की ड्रेस, राधिका मर्चेंट के आउटफिट की पहली झलक आई सामने

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी अब करीब आ गई है। दोनों की शादी की तैयारिया जोर शोर से चल रही हैं। इसी बीच अनंत अबानी की होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट की वेडिंग पार्टी ड्रेस की पहली झलक सामने आई है। इस आउटफिट को खास टेक्नोलॉजी से बनाकर तैयार किया गया है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: May 20, 2024 13:11 IST
Radhika merchant and anant ambani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन्स के चर्चे अभी भी खूब होते हैं। इनते दिनों बाद भी इनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। अब लोगों को राधिका और अनंत की शादी का इंतजार है। बताया जा रहा है कि ये शादी प्री-वेडिंग से भी ज्यादा ग्रैंड होने वाली है। शादी में भी देसी-विदेशी सितारों का तांता देखने को मिलेगा। इतना ही नहीं अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के वेडिंग फंक्शन के लिए अलग-अलग प्रकार के खास आउटफिट भी तैयार किए जा रहे हैं। शादी के फंक्शन्स भी कई दिनों में तक चलेंगे, जो अलग-अलग थीम पर आधारित होंगे। ऐसे ही एक फंक्शन में राधिका क्या पहनने वाली हैं ये सामने आ चुका है। उनके खास आउटफिट की झलक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जो उनके ही डिजाइनर ने पोस्ट की है। इसे तैयार करने के लिए खास तकनीक का प्रयोग किया गया है। 

खास टेक्नोलॉजी से बनी है राधिका की ड्रेस

राधिका मर्चेंट की ड्रेस तैयार करने वाले विदेशी डिजाइनर ग्रेसी लिंगो ने इससे जुड़ी जानकारी भी साझा की है। उन्होंने बताया है कि इसे तैयार करने में खास टेक्नोलॉजी का प्रयोग किया गया है। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया कि ये ड्रेस एक खास थीम और ओकेजन के लिए तैयार की गई है। दरअसल, राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी में भी कई अलग-अलग थीम पार्टीज होंगी। उनमें से एक अंतरिक्ष थीम यानी स्पेस थीम पार्टी है। ये खास आउटफिट उसी के लिए है। 

खास तरीके से तैयार की गई ड्रेस

ग्रेसी लिंगो ने ड्रेस की खास तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, 'यह लुक होने वाली दुल्हन राधिका मर्चेंट की अंतरिक्ष-थीम वाली शादी की पार्टी के लिए बनाया गया है। यह दृश्य एक गेलेक्टिक राजकुमारी को दर्शाएगा। फैब्रिक-इफेक्ट, 3डी-नक्काशी और मूर्तिकला के साथ एयरोस्पेस एल्यूमीनियम टेक्नोलॉदी से इसे तैयार किया गया है। ये आउटफिट काफी तरल और नाजुक प्रतीत होता है। इसे बनाने में 30 कारीगर लगे। मुझे प्रौद्योगिकी के उपयोग का अपना नया युग पसंद है।'

कैसी दिख रही है ड्रेस

गोल्डन कलर की ये मेटालिक ड्रेस काफी नायाब और अलग दिख रही है। इसे एक फ्लेयर्ड स्कर्ट के साथ पेयर किया जाएगा, जिसका सैटिन फ्लोई फिनिश होगा। सामने आई पहली तस्वीर में आप देख सकते हैं कि इसके कवर के अंदर रखा गया है, जिस पर लिखा है कि इस ड्रेस को ग्रेसी लिंगो ने राधिका के लिए तैयार किया है। वहीं दूसरी तस्वीर में स्टाइलिंग स्केच देखने को मिल रहा और तीसरी तस्वीर में ड्रेस दो टुकड़ों में कुर्सी पर रखी हुई है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement