Wednesday, June 19, 2024
Advertisement

RCB की जीत पर अनुष्का शर्मा का दिल छू लेने वाला रिएक्शन, विराट कोहली को इमोशनल देख नहीं रोक पाईं आंसू

IPL 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत हासिल कर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया है। जीत के बाद RCB के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा इमोशनल हो गईं और एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियो तुरंत वायरल हो गए।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 19, 2024 9:09 IST
Anushka Sharma, Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनुष्का शर्मा-विराट कोहली

शनिवार शाम को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को 27 रन से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के प्लेऑफ में जगह पक्की कर ली। आरसीबी के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली की पत्नी भी अपने पति और टीम को चीयर करने के लिए एम चिन्नास्वामी स्टेडियम के स्टैंड में मौजूद थीं। वहीं जब RCB ने मैच जीता तो एक्ट्रेस अनुष्का और विराट दोनों इमोशनल हो गए। इतना ही नहीं इस खास मौके पर कपल अपने आंसू नहीं रोक सके। अब सोशल मीडिया पर जो वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही है उसमें आकाय और वामिका की मम्मी अनुष्का शर्मा के इमोशनल रिएक्शन देखने को मिल रहे है।

अनुष्का शर्मा हुई इमोशनल

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले के दौरान विराट ने इस सीजन में अपने 700 रन भी पूरे कर लिए। वहीं इस मैच को देखने पहुंची अनुष्का शर्मा के रिएक्शन देख कोई भी RCB फैन इमोशनल हो जाता। विराट कोहली को जीतते देख उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की खुशी का भी ठिकाना नहीं रहा और वह सीट पर खड़ी होकर ताली बजाने लगीं। इस दौरान उनकी आंखों में खुशी के आंसू भी देखने को मिले। खुशी के इस पल में विराट की आंखें भी भर आई। 

आईपीएल 2024 के बारे में 

सीएसके के खिलाफ जीत ने आरसीबी को आईपीएल के मौजूदा सीजन में प्लेऑफ में पहुंचने वाली चौथी और आखिरी टीम बना दिया है। यह चौथी बार है जब आरसीबी ने पिछले पांच सीजन में आईपीएल प्लेऑफ में एंट्री की है और अब वे 22 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) या राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एलिमिनेटर खेलेंगे। 

आरसीबी और सीएसके का मैच

18 मई, इस दिन का लोगों को बेसब्री से इंतजार था और जब आरसीबी ने शानदार जीत हासिल की तो किंग कोहली के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के अलावा, राजस्थान रॉयल्स (आरआर), कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और सनराइजर्स हैदराबाद टीम भी प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुके हैं। पहला प्लेऑफ मैच 21 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा। फाइनल 26 मई को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement