Friday, May 24, 2024
Advertisement

केएल राहुल की बैटिंग पर आया आथिया शेट्टी का दिल, पोस्ट शेयर कर पति पर यूं लुटाया प्यार

केएल राहुल ने हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच खेला और जीत हासिल की। इस मैच में एक बार फिर केएल राहुल की शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिली, जिसकी मुरीद उनकी पत्नी आथिया भी हो गई हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 20, 2024 10:59 IST
Athiya Shetty, KL Rahul- India TV Hindi
Image Source : X केएल राहुल की बल्लेबाजी पर आया अथिया का दिल

सुनिल शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। अथिया शेट्टी आए दिन अपने किसी न किसी पोस्ट को लेकर चर्चा में बनी ही रहती हैं। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने एक नया पोस्ट शेयर किया है, जिसको लेकर वह चर्चा में आ गई हैं। इस पोस्ट में अथिया ने अपने पति और क्रिकेटर केएल राहुल पर जमकर प्यार लुटाया है और उनके बेहतरीन खेल की प्रशंसा की है। 

केएल राहुल की बैटिंग देख गदगद हुईं आथिया 

दरअसल, आईपीएल 2024 में बीते दिन लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मैच खेला गया। इस मैच में मेजबान टीम लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने गजब के रन्स बनाए और अपनी टीम को 8 विकेट से शानदार जीत दिलाई है। राहुल की इस कमाल की बल्लेबाजी की मुरीद उनकी पत्नी भी हो गईं। जी हां, वैसे तो अथिया शेट्टी हमेशा से ही पति केएल राहुल की चियरलीडर रही हैं और वह अपने पति की सराहना करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं।इस बार भी अथिया शेट्टी अपने पति के शानदार खेल की मुरीद हो गई और सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर उनपर प्यार लुटाया। अथिया ने केएल राहुल की तस्वीर शेयर की जिसपर लिखा था-  'केएल राहुल आज रात 31 गेंदों पर 53 रन।' इस पोस्ट को शेयर करते हुए अथिया ने कैप्शन में हार्ट इमोजी के साथ लिखा है-  'और ये आदमी...।'  अथिया के इस पोस्ट से ये साफ है कि वो भी राहुल की मैच जिताऊ इंनिंग को देखकर गदगद हो गई हैं।

Athiya shetty

Image Source : X
केएल राहुल की बल्लेबाजी पर आया अथिया का दिल

अथिया-राहुल के बारे में

बता दें कि अथिया शेट्टी ने 23 जनवरी को केएल राहुल संग शादी की। सुनील शेट्टी की बेटी की शादी उनके खंडाला वाले बंगले से हुई थी। अथिया शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2015 में 'हीरो' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिर वह 2017 में फिल्म 'मुबारकां' में नजर आईं। अथिया को आखिरी बार 2019 में 'मोतीचूर चकनाचूर' में देखा गया था। वहीं, अथिया इस फिल्म के बाद से ही फिल्मी दुनिया से दूर हैं। हालांकि वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement