Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Cannes 2022: उर्वशी रौतेला ने पहनी इतने करोड़ की ड्रेस, सुनकर दांतों तले दबा लेंगे उंगली

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपनी आकर्षक सफेद पोशाक में स्नो-व्हाइट से कम नहीं लग रही थी। हालांकि उनके गाउन की कीमत सुनकर आप दांतों तले उंगली दबा लेंगे।

Jyoti Jaiswal Written By: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: December 17, 2022 15:17 IST
Cannes 2022- India TV Hindi
Image Source : PR Cannes 2022

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर अपनी शुरुआत की और अपने लुक से लोगों को हैरान कर दिया। उनकी मनमोहक तस्वीरों ने पूरे इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है और हमारे दिलों को मोह लिया है। अभिनेत्री अपनी आकर्षक सफेद पोशाक में स्नो-व्हाइट से कम नहीं लग रही थी। हालांकि उनके गाउन की कीमत सुनकर आप दांतों तले उंगली दबा लेंगे।

उर्वशी ने न केवल अपने भारतीय दर्शकों को बल्कि अंतर्राष्ट्रीय मीडिया को भी आकर्षित किया क्योंकि उन्होंने अपनी पहली उपस्थिति के लिए एक प्राचीन सफेद गाउन पहना था। उर्वशी रौतेला का पहनावा अंतरराष्ट्रीय मशहूर डिजाइनर टोनी वार्ड कॉउचर की अलमारी से है। उनके लुक के पीछे के स्टाइलिस्ट बिलाल फकीह थे और स्टाइल आर्किटेक्ट मोहीब दहाबीह थे। इस गाउन की पूरी कीमत एक करोड़ 47 लाख रुपये है। एक्सेसरीज की बात करें तो, 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन समारोह में उर्वशी बेहद खूबसूरत लग रही थीं, उन्होंने केट मॉस हाई ज्वेलरी लाइन के मेसिका के एक्सोटिक चार्म्स इयररिंग्स, रिंग और एक ब्रेसलेट पहना था, जिसकी कीमत 2 करोड़ 41 लाख रुपये थी।

उर्वशी रौतेला ने किया Cannes में डेब्यू, पहनी ऐसी ड्रेस जो देखा देखता रह गया

कान्स डेब्यू के दौरान उर्वशी की खूबसूरती ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया था। अभिनेत्री ने अपनी कृपा और सुंदरता के लिए दुनिया भर में प्रशंसा के साथ, लाखों लोगों का दिल जीता। 

 उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ उनके अंतर्राष्ट्रीय गीत 'वर्साचे बेबी' के लिए भी सराहना मिली। 

ये भी पढ़ें - 

TRP: अक्षरा की ग्रैंड शादी पर भारी पड़ी अनुपमा की सिंपल शादी, टीआरपी में फिर से नंबर 1

Sarkaru Vaari Paata: Mahesh Babu की 'सरकारु वारी पाटा' टॉलीवुड में सबसे कम समय में 100 करोड़ के क्लब में शामिल

मलाइका अरोड़ा 12 साल छोटे अर्जुन कपूर से करने जा रही हैं शादी! जानिए कब बजेगी शहनाई

Cannes Film Festival 2022: एआर रहमान और कमल हासन की तस्वीर आई सामने

बंद हुआ 'द कपिल शर्मा शो', ये कॉमेडी शो करेगा रिप्लेस, अर्चना पूरन सिंह इसमें भी होंगी 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement