Friday, March 01, 2024
Advertisement

दीपिका पादुकोण ने फिर रचा इतिहास, एक्ट्रेस ने हासिल की ये बड़ी उपल्बिध

बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। इसके अलावा वह हर बार कुछ अलग करके भी सभी का दिल जीतती नजर आती हैं। एक्ट्रेस ने एक बार फिर से कुछ ऐसा ही किया है और भारत को गौरवान्वित होने का मौका दिया है। जानिए कैसे...

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 04, 2023 14:37 IST
Deepika Padukone- India TV Hindi
Image Source : X दीपिका पादुकोण ने किया देश का नाम रौशन, जानें वजह..

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम ब्रेन विथ ब्यूटी हसीनाओं की लिस्ट में शुमार है। दीपिका ने सिर्फ खूबसूरत, और बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, बल्कि वो काफी टैलेंटेड भी हैं। अपनी एक्टिंग स्किल्स और कातिलाना लुक के चलते दीपिका बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की फिल्मों में अपना बिखेर चुकी हैं। वहीं   अब दीपिका ने अपने टैलेंट के दमपर एक बार फिर भारत को गौरवान्वित होने का मौका दिया है और ऐसा कर के एक्ट्रेस के नाम एक और बड़ी उपलब्धि जुड़ गई है।

दीपिका पादुकोण के नाम जुड़ी एक और बड़ी उपलब्धि

दरअसल, हाल ही में एकेडमी म्यूजियम गाला का आयोजन किया गया, जिसे ऑस्कर के बाद दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा मंच माना जाता है। इस इवेंट में कई हॉलीवुड सितारों ने रेड कार्पेट पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। इस इवेंट में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी शामिल हुईं, जिसके बाद दीपिका पादुकोण 'एकेडमी म्यूजियम गाला’ में शामिल होने वाली पहली इंडियन एक्ट्रेस बन गई हैं।दीपिका पादुकोण ने ऐसा कर के एक बार फिर देश का नाम रौशन किया है। इससे पहले एक्ट्रेस ने इस साल की शुरुआत में ऑस्कर में इंडियन गाने को प्रेजेंट करने के लिए मंच पर कदम रखते हुए इतिहास रचा था।

अपने लुक से हाॅलीवुड एक्ट्रेसेज को दिया टक्कर

वहीं दीपिका के एकेडमी म्यूजियम गाला के इस उपलब्धि के अलावा उनके लुक की भी खूब चर्चा हो रही है। इस दौरान दीपिका पादूकोण ने ब्लू कलर का वेलवेट गाउन पहना हुआ था। ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने डायमेंड ज्वैलरी से अपने लुक को कम्पलीट किया था। इस लुक में दीपिका सेलेना गोमेज-दुआ लीपा जैसी हाॅलीवुड स्टार्स को टक्कर देती नजर आईं। 

ये अचीवमेंट्स भी अपने नाम कर चुकीं हैं दीपिका

वहीं इससे पहले दीपिका इस साल रिलीज हुई फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में थीं। इस फिल्म ने दुनिया भर में 1 हजार करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। जिसके बाद एक्ट्रेस ने टाइन मैगजीन के कवर पर भी अपनी जगह बनाई थीं। एक्ट्रेस की इस उपल्बिध पर उनके फैंस काफी खुश हैं। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो, दीपिका पादुकोण जल्द ही ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'फाइटर' में नजर आने वाली हैं।

ये भी पढ़ेंः

‘एनिमल’ की तूफान में भी मजबूती से खड़ी है 'सैम बहादुर', तीसरे दिन विक्की कौशल की फिल्म ने की उम्मीद से ज्यादा कमाई

खानजादी और ईशा के बीच हुआ भयंकर झगड़ा, दोनों ने पार की हदें...एक-दूसरे पर किए भद्दे काॅमेंट्स

रणबीर कपूर ने मनाया 'एनिमल' की टीम के साथ सक्सेस का जश्न, लेकिन पार्टी से नदारद रहीं रश्मिका मंदाना

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement