Friday, March 01, 2024
Advertisement

‘एनिमल’ की तूफान में भी मजबूती से खड़ी है 'सैम बहादुर', तीसरे दिन विक्की कौशल की फिल्म ने की उम्मीद से ज्यादा कमाई

मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'सैम बहादुर' 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस फिल्म को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है। विक्की कौशल की फिल्म ने सॉलिड शुरुआत की और अब 'एनिमल' की आंधी के बीच फिल्म ने तीसरे दिन उम्मीद से ज्यादा कमाई कर ली है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 04, 2023 13:46 IST
Vicky Kaushal, Sam Bahadur- India TV Hindi
Image Source : DESIGN ‘सैम बहादुर’ का तीसरे दिन का कलेक्शन

'सैम बहादुर' 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' के साथ ही रिलीज हुई विक्की कौशल की फिल्म की भी खूब चर्चा हो रही है। विक्की कौशल की दमदार एक्टिंग और मेघना गुलजार के निर्देशन को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म की कहानी सैम मानेकशॉ के जीवन की असल घटनाओं पर आधारित है, जिसका सजीव चित्रण करने का मेकर्स ने प्रयास किया है। फिल्म की कहानी से लेकर फिल्म के किरदार तक को फैंस खूब पंसद कर रहे हैं। ऐसे में फिल्म ने दो दिन के शानदार कलेक्शन के बाद अब तीसरे दिन भी बंपर कमाई कर ली है। जानिए 'सैम बहादुर' ने तीसरे दिन कितने का कलेक्शन किया है। 

‘सैम बहादुर’ का तीसरे दिन का कलेक्शन

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक मेघना गुलजार निर्देशित सैम बहादुर ने तीसरे दिन 10.3 करोड़ का क्लेकशन कर लिया है। वहीं फिल्म ने दूसरे दिन 9.25 करोड़ की कमाई की थी, जबकि पहले दिन फिल्म ने सिर्फ 6.25 करोड़ का क्लेकशन किया था। यानी तीन दिन में विक्की की फिल्म ने 25.55 करोड़ रुपये से ज्यादा कलेक्शन कर लिया है। अक्सर देखा गया जाता है कि जब दो फिल्में एक ही दिन एक साथ रिलीज होती हैं तो उनमें से एक की कमाई प्रभावित होती है। लेकिन विक्की कौशल की फिल्म ने तीसरे दिन वीकेंड पर इस नुकसान की भरपाई कर ली है। 'एनिमल' के साथ बॉक्स ऑफिस पर क्लैश के बाद भी विक्की कौशल की फिल्म को तीसरे दिन काफी अच्छा जंप मिला है, जो कि अपने आप में एक बड़ी बात है। वहीं हो सकता है कि विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ जल्द ही 100 करोड़ की क्लब में भी शामिल हो जाए।  

फिल्म की स्टार कास्ट

बता दें, 'सैम बहादुर' फील्ड मार्शल सैम मानेक्शॉ की कहानी है। उनके पैदा होने से लेकर उनके रिटायर्मेंट तक के नोटेबल किस्सों को नाटकीय रूप में दिखाया गया है। फिल्म में लीड रोल में विक्की कौशल सैम मानेक्शॉ की भूमिका में हैं। विक्की कौशल के अलावा फिल्म में सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी अहम भूमिका है। फिल्म की कहानी बॉयोग्राफिकल ड्रामा है, ऐसे में इसे रोमांचक बनाने के लिए 'गजब का बंदा, सबका बंदा' जैसे रोमांचक गाने डाले गए हैं।

ये भी पढ़ेंः

खानजादी और ईशा के बीच हुआ भयंकर झगड़ा, दोनों ने पार की हदें...एक-दूसरे पर किए भद्दे काॅमेंट्स

रणबीर कपूर ने मनाया 'एनिमल' की टीम के साथ सक्सेस का जश्न, लेकिन पार्टी से नदारद रहीं रश्मिका मंदाना

'एनिमल' में बॉबी देओल के विलेन अवतार पर आया धर्मेंद्र का रिएक्शन, पोस्ट शेयर कर बेटे के लिए कही ये बात

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement