Friday, March 29, 2024
Advertisement

Heart of Stone: हॉलीवुड में धमाका मचाने को तैयार हैं आलिया भट्ट, शेयर किया ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ का फर्स्ट लुक

Heart of Stone: आलिया ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से हॉलीवुड डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म से आलिया का पहला लुक भी सामने आ गया है।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @R154Poonam
Published on: September 25, 2022 18:01 IST
Alia Bhatt - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Alia Bhatt

Highlights

  • आलिया भट्ट ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ फिल्म से हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।
  • इस फिल्म में वो एक्शन करती हुई नज़र आएँगी।

Heart of Stone: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपने करियर के सबसे ऊंचे मुकाम पर हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि आलिया बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उनके दुनियाभर में लाखों चाहने वाले हैं। लोग आलिया के एक्टिंग के दीवाने हैं। इस कड़ी में आलिया ने एक और छलांग मारी है, वो अब ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ फिल्म से हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

आलिया ने शेयर किया फिल्म का फर्स्ट टीजर

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ का फर्स्ट लुक शेयर किया है। उन्होंने लिखा, ‘हार्ट ऑफ स्टोन और कीया का फर्स्ट लुक। 2023 में नेटफ्लिक्स पर आ रहा है।’ उन्होंने हैशटैग टुडम भी लिखा। आलिया ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें पहले एक बाइक तेज स्पीड में जाते हुए दिखाई देती है। इसके बाद एक्ट्रेस गैल गैडोट एक्शन करते हुए नजर आती हैं और बाद में आलिया भट्ट की झलक दिखाई जाती है। इस मूवी में गैल गैडोट और जेमी डॉर्नन के साथ आलिया स्क्रीन शेयर करेंगी।

'हार्ट ऑफ स्टोन’ में एक्शन करती दिखेंगी आलिया 

इस फिल्म में आलिया ‘केया धवन’ नाम की लड़की का रोल निभा रही हैं। फिल्म के इस लुक को देखकर लग रहा है कि फिल्म में भरपूर एक्शन होने वाला है। बता दें कि हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग के दौरान आलिया भट्ट प्रेग्नेंट थी जिसकी वजह से उन्होंने मूवी के कई एक्शन सीन्स अपनी प्रेगनेंसी में ही किए हैं।

Guns and Gulaabs Teaser: राजकुमार राव और दुलकर सलमान ने 90 का दौर दिलाया याद, रोमांस और एक्शन दोनों धांसू

टॉम हार्पर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सोफी ओकोनेडो, मैथियास श्वेघोफर, जिंग लुसी और पॉल रेडी भी हैं।वीडियो में फर्स्ट लुक के साथ बिहाइंड द सीन भी दिखाया गया है। जिसमें आलिया को कहते हुए देखा जा रहा है कि इसमें ये किरदार हैं जिनसे आप जुड़ते हैं और महसूस करते हैं। 

Anupamaa के Anuj Kapadia को सूझी मस्ती, काजोल बनकर सबको किया लोटपोट

Samantha Ruth Prabhu Health Update: सामंथा रूथ प्रभु करा रहीं विदेश में इलाज? अब सामने आया बीमारी का सच

Anupamaa के घर आकर तोषू काटेगा हाथ की नस, क्या तलाक के पहले विधवा होगी किंजल?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement