Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

कैंसर से जंग हारी मशहूर कंपोजर की बेटी, 47 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

संगीत की दुनिया से एक बेहद की दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि साउथ सिनेमा के दिग्गज म्यूजिक कंपोजर इलैयाराजा की बेटी और मशहूर गायिका भवतारिणी का निधन हो गया है। वो लंबे समय से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं, जिसके बाद गुरुवार को वह अपनी जिंदगी से जंग हार गई हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: January 26, 2024 6:22 IST
Singer Bhavatharini passed away- India TV Hindi
Image Source : DESIGN कैंसर की वजह से हुई सिंगर की मौत

हाल ही में साउथ सिनेमा से एक दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि इंडस्ट्री के दिग्गज म्यूजिक कंपोजर इलैयाराजा की बेटी और मशहूर गायिका भवतारिणी का 47 साल की उम्र में निधन हो गया है। भवतारिणी लंबे समय से कैंसर से पीड़ित चल रही थीं, ऐसे में आज गुरुवार  25 जनवरी को वो जिंदगी से जंग हार गईं। भवतारिणी के निधन की खबर सामने आती ही की मनोरंजन जगत में शोक की लहर छा गई है। साथ ही उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।  

कैंसर से जंग हारी भवतारिणी

खबरों के मुताबिक भवतारिणी पिछले 6 महीने से लीवर कैंसर ग्रसित थीं, लंबे से उनका इलाज चल रहा था। वे इलाज कराने के लिए ही श्रीलंका गई थीं। इलाज के दौरान ही शाम करीब 5 बजे श्रीलंका में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक भवतारिणी का पार्थिव शरीर कल 26 जनवरी को चेन्नई लाया जाएगा और यहीं उनकी अंतिम संस्कार होगा।

ट्रैकर रमेश ने दी भवतारिणी के निधन की खबर

बता दें कि भवतारिणी के निधन की खबर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ट्रैकर रमेश बाला ने दी है। उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर  भवतारिनी की तस्वीर के साथ एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने भवतारिनी को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- 'दुखद खबर! इसाइग्नानी इलियाराजा की बेटी सिंगर भवतारिणी का आज शाम श्रीलंका में निधन हो गया। वह कैंसर का इलाज करा रही थीं। सुनकर हैरानी हुई।उनकी आत्मा को शांति मिले!'

भवतारिणी को मिल चुका है नेशनल फिल्म अवॉर्ड 

गौरतलब है कि भवतारिणी इलैयाराजा की बेटी और कार्तिक राजा और युवान शंकर राजा की बहन थीं। वे एक भारतीय संगीतकार, अरेंजर, ऑर्केस्ट्रेटर और मल्टी-इंस्ट्रूमेंटलिस्ट सिंगर हैं. वे मुख्य तौर पर तमिल और तेलुगु फिल्मों के लिए गाने के लिए जाने जाते हैं। भवतारिणी ने बॉलीवुड में भी काम किया है। उन्होंने 'तेरी निगाहों ने', 'ये हवा ये फिजा' 'ऐ जिंदगी गले लगा ले', और 'हिचकी-हिचकी' समेत कई गानों को अपनी आवाज दी है। इसके अलावा उन्हें 'भारती' के तमिल गीत 'मयिल पोला पोन्नू ओन्नू' के लिए बेस्ट फीमेल प्लेबैक सिंगर का नेशनल फिल्म अवॉर्ड से नवाजा जा चुका था।

ये भी पढ़ें:

परिणीति चोपड़ा शादी के बाद करने वाली हैं जिंदगी की नई शुरुआत, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

हवा से ज्यादा जमीन पर दिखी एरियल एक्शन वाली 'फाइटर', ऋतिक-दीपिका ने पार लगाई नौका

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement