Friday, March 29, 2024
Advertisement

कंगना रनौत हरिद्वार में चाय-पकौड़ों का उठा रही हैं लुत्फ, एक्ट्रेस का वीडियो देख वेकेशन का बना लेंगे प्लान

अक्षय कुमार के बाद Kangana Ranaut बाबा केदार के दर्शन के लिए Kedarnath Dham पहुंचीं थीं, जिसके बाद कंगना ने हरिद्वार में एक शाम गुजारी।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: May 25, 2023 6:18 IST
Kangana Ranaut- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KANGANARANAUT Kangana Ranaut video

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बाबा केदार के दर्शन के बाद हरिद्वार पहुंच चुकी हैं। कंगना रनौत ने Kedarnath से अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसके साथ कैप्शन में कंगना ने लिखा, 'आज केदारनाथ जी में दर्शन किए, वो भी मेरे पूज्यनीय कैलाशनंद जी महाराज और विजेंद्र प्रसाद जी के साथ।' Kangana Ranaut ने इस पोस्ट के बाद अब एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वह हरिद्वार में बिताई अपनी सुहानी शाम दिखा रही हैं। कंगना के इस वीडियो को देखकर फैंस कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि उनका भी मन वेकेशन पर जाने का करने लगा है।

Haridwar में कंगना रनौत

कंगना रनौत ने हरिद्वार से जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह गंगा जल से खेलती और घाट किनारे बैठकर खूबसूरत नजारे को एन्जॉय करती नजर आ रही हैं। वीडियो में चाय और पकौड़े भी दिख रहे हैं जिसे देखकर किसी के भी मुंह में पानी आ जाए। वीडियो देखकर लगता है कि केदारनाथ धाम में दर्शन के बाद कंगना रनौत ने हरिद्वार में एक बहुत ही शानदार शाम गुजारी है। कंगना रनौत वीडियो में सलवार सूट और दुपट्टे में दिखाई दे रही हैं। कंगना रनौत ने लुक को कंप्लीट करने के लिए बड़े-बड़े झुमके कानों में पहने हैं। 

कंगना रनौत की फिल्में

बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड के कई सेलेब्स एक के बाद एक केदारनाथ बाबा के दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं। सबसे पहले सारा अली खान ने केदार नाथ बाबा के दरबार में अर्जी लगाई थी, जिसके बाद हाल ही में अक्षय कुमार भी केदारनाथ धाम दर्शन करने पहुंचे थे। अक्षय कुमार के बाद अब कंगना रनौत ने भी बाबा भोलेनाथ का आशीर्वाद लिया। कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' की शूटिंग खत्म कर ली है। फिल्म की रिलीज का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: अनुपमा से अनुज को छीनने के बाद माया के बदले तेवर, साड़ी छोड़ अपनाया ये लुक

अदा शर्मा की फिल्म 'The Kerala Story' ने बनाया ये खास रिकॉर्ड, जानकर आप भी करेंगे प्राउड फील

शाहिद कपूर अपनी शादी से हुए परेशान! घर की फ्रस्ट्रेशन निकालने के लिए बाहर करते हैं ये काम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement